उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9PM

By

Published : Sep 3, 2021, 9:00 PM IST

'पंज प्यारे' बयान पर हरीश रावत ने मांगी माफी. AAP ने हरीश रावत को दिखाए कांडे झंडे. उपनल कर्मियों को जल्द मिलेगी सौगात. 12 हजार पर्यटन कारोबारियों को 10-10 हजार की मदद. उत्तराखंड में मिले 36 नए कोरोना पॉजिटिव. पढ़िए रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news
top ten news

  1. 'पंज प्यारे' बयान पर हरीश रावत का प्रायश्चित, नानकमत्ता साहिब में लगाई झाड़ू, साफ किए जूते
    पूर्व मुख्यमंत्री व पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने अपने 'पंज प्यारे' वाले बयान पर प्रायश्चित किया है. परिवर्तन यात्रा के दौरान नानकमत्ता पहुंचे हरीश रावत ने गुरुद्वारा साहिब में झाड़ू लगाकर और जूते साफ कर अपना प्रायश्चित किया. साथ ही हरदा ने इस पूरे मामले में सिख समाज से माफी भी मांगी है.
  2. उपनल कर्मियों को जल्द मिलेगी सौगात, मंत्री हरक सिंह ने अफसरों को दिए ये निर्देश
    उपनल कर्मचारियों की मांगों को लेकर मंत्री हरक सिंह रावत ने अधिकारियों को समीक्षात्मक रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही उपनल कर्मियों की मांगों को लेकर बोर्ड में सकारात्मक फैसला लेने को कहा है.
  3. 'पंज प्यारे' बयान पर राजकुमार ठुकराल ने कांग्रेस को घेरा, कहा- खाली दिमाग शैतान का
    बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के 'पंज प्यारे' वाले बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस को खाली दिमाग शैतान का घर कहकर संबोधित किया है.
  4. 'पंज प्यारे' वाले बयान पर हरीश रावत का विरोध, AAP ने दिखाए कांडे झंडे
    कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के दौरान आप ने हरीश रावत का विरोध किया. आप ने हरीश रावत के पंज प्यारे वाले बयान पर अमृतसर जाकर अकाल तख्त के सामने माफी मांगने को कहा. वहीं, इस दौरान आप और कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए, लेकिन पुलिस ने दोनों को भिड़ने से रोका.
  5. उत्तराखंड में मिले 36 नए कोरोना पॉजिटिव, फिर 400 पार हुआ संक्रमितों का आंकड़ा
    उत्तराखंड में कोरोना के 36 नए मरीज मिले हैं. जबकि, 9 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. प्रदेश में शुक्रवार को 88,544 का वैक्सीनेशन हुआ.
  6. पर्यटन कारोबार को लगेंगे पंख, 12 हजार पर्यटन कारोबारियों को 10-10 हजार की मदद
    सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेश के पर्यटन कारोबारियों को भारी आर्थिक नुकसान से उबारने के लिए 12 हजार पर्यटन कारोबारियों को सहायता प्रदान की है. सरकार ने प्रत्येक पर्यटन कारोबारी के खाते में 10-10 हजार रुपये की राहत राशि दी है.
  7. हरिद्वार में स्टांप चोरी पर हरकत में आया प्रशासन, कई आश्रमों को नोटिस
    हरिद्वार में अखाड़ों और आश्रमों की जमीनों पर बने फ्लैट्स को लेकर स्टांप चोरी का मामला सामने आया है. मामले में शिकायत के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. एडीएम ने कई खरीदारों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.
  8. CM धामी ने किया मिशन 2022 का आगाज, श्रीनगर को नगर निगम समेत दीं ये सौगात
    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीनगर से जन आशीर्वाद रैली के जरिए मिशन 2022 का आगाज कर दिया है. अपने पहले चुनावी दौरे पर उन्होंने श्रीनगर को नगर निगम का तोहफा दिया है. सीएम की रैली को भव्य बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकाली.
  9. एम्स ऋषिकेश में कैंसर के इलाज के लिए लंग क्लीनिक की शुरुआत
    लंग कैंसर के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए एम्स के पल्मोनरी विभाग में अलग से लंग क्लीनिक संचालित किया जा रहा है. लंग क्लीनिक प्रत्येक शुक्रवार को दिन में 2 से 4 बजे तक संचालित होगा.
  10. देहरादून में विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने लगा ली फांसी
    देहरादून में पत्नी से विवाद होने बाद परेशान चल रहे व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दो महीने पहले पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details