उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9AM

By

Published : Feb 10, 2022, 9:08 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, श्रीनगर की जनता को करेंगे संबोधित. आज हरिद्वार दौरे पर रहेंगे राकेश टिकैत, स्वामी शिवानंद से अनशन वापस लेने का करेंगे आग्रह. मकान मालिक की बेशर्मी, किराया माफ करने के एवज में शारीरिक संबंध की डिमांड. हरिद्वार और रुद्रपुर में कोहरा बढ़ा सकता है टेंशन, बारिश से मिलेगी राहत. आगे पढ़ें सुबह 9 बजे की 10 बड़ी खबरें...

top ten
top ten

1-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, श्रीनगर की जनता को करेंगे संबोधित

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर ली हैं.

2-आज हरिद्वार दौरे पर रहेंगे राकेश टिकैत, स्वामी शिवानंद से अनशन वापस लेने का करेंगे आग्रह

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत गुरुवार को मातृ सदन के संस्थापक स्वामी शिवानंद से मुलाकात कर अनशन वापस लेने का आग्रह करेंगे.

3-मकान मालिक की बेशर्मी, किराया माफ करने के एवज में शारीरिक संबंध की डिमांड

बनभूलपुरा में एक महिला ने मकान मालिक पर दुष्कर्म करने की कोशिश का आरोप लगाया है. मकान मालिक ने किराया माफ करने के एवज में महिला से शारीरिक संबंध की डिमांड कर डाली.पीड़िता किसी तरह से उसके चुंगल में छूट कर पुलिस में जाकर तहरीर दी.

4-Uttarakhand Weather: हरिद्वार और रुद्रपुर में कोहरा बढ़ा सकता है टेंशन, बारिश से मिलेगी राहत

उत्तराखंड में इन दिनों बारिश और बर्फबारी को दौर जारी है. वहीं मौसम विभाग के अनुसार आज उत्तराखंड राज्य के जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई गई है. जिससे लोगों को राहत मिल सकती है.

5-हरिद्वार में आश्रम की पार्किंग से अवैध शराब बरामद, कद्दावर नेता के PRO पर लगे आरोप

हरिद्वार में बीती रात उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर आश्रम की पार्किंग से 35 पेटी अवैध शराब की बरामद की. जिसके बाद भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थकों ने आश्रम के बाहर एकत्र होकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

6-पीएम जीवन रक्षक पुलिस पदक से नवाजे जाएंगे फैजान अली और राजेश कुंवर, ये है कारण

उत्तराखंड पुलिस के फैजान अली और राजेश कुंवर को प्रधानमंत्री जीवन रक्षक पुलिस पदक से नवाजा जाएगा. कॉन्स्टेबल फैजान अली और राजेश कुंवर ने 2019 में अपनी जान पर खेलते हुए 6 जिंदगियां बचाई थी.

7-पिथौरागढ़: पोस्टल बैलेट के जरिये अब तक 844 दिव्यांग और बुजुर्ग मतदाताओं ने किया मतदान

पिथौरागढ़ में बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं में उत्साह देखेने को मिला. जिले की चारों विधानसभाओं में 844 बुजुर्ग और दिव्यांग मतदाताओं ने पोस्टल बैलेट के जरिये मतदान किया है.

8-कांग्रेस vs बीजेपी का घोषणा पत्र, किसके वादों पर जनता करेगी भरोसा ?

14 फरवरी को होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है. दोनों ही दलों ने जनता को लुभाने के लिए घोषणा-पत्र में वादों की झड़ी लगा दी है. अब देखना होगा कि मतदान के दिन जनता किसके वादों पर भरोसा करती है.

9-IIT रुड़की में आयोजित होगा 2nd वॉटर कॉन्क्लेव, जुड़ेंगे 33 विदेशी एक्सपर्ट्स

रुड़की में द्वितीय वॉटर कॉन्क्लेव का आयोजन किया जाएगा. जिसमें विदेश से 33 एक्सपर्ट्स जुड़ेंगे. इस मौके पर जल संसाधनों से जुड़े गंभीर विषयों पर गहन चर्चा की जाएगी.

10-आज होगा सियासी घमासान, पीएम मोदी और राहुल गांधी एक साथ भरेंगे चुनावी हुंकार

विधानसभा चुनाव के मतदान से ठीक पहले आज पीएम नरेंद्र मोदी श्रीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ राहुल गांधी मंगलौर और जागेश्वर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details