उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9AM

देहरादून जनपद में दिव्यांगों और वृद्ध जनों की परेशानियों को देखते हुए घर-घर जाकर स्वास्थ्यकर्मी टीके लगाएगा. चमोली के आमखेत गांव आज भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की राह देख रहा है. लाखों-करोड़ों गवांने वाले साइबर पीड़ितों से अब कुछ खास सीखना चाहती हैं उत्तराखंड पुलिस. आगे पढ़ें 9 बजे की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Jul 15, 2021, 8:57 AM IST

top ten
top ten

1-खुशखबरी: दिव्यांग और वृद्धजनों का घर पर ही लगेगी वैक्सीन, इस नंबर पर करें कॉल

देहरादून जनपद में दिव्यांगों और वृद्ध जनों की परेशानियों को देखते हुए घर-घर जाकर स्वास्थ्यकर्मी टीके लगाएगा, ताकि उन्हें टीकाकरण के लिए किसी प्रकार की दिक्कत ना हो.

2-चमोली: जनकल्याणकारी योजनाओं से महरूम आमखेत गांव, आश्वासन के बाद भी 'हाथ' खाली

चमोली के आमखेत गांव आज भी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की राह देख रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि सरकारों ने आश्वासन के बाद भी उन्हें मकान नहीं मिला है.

3-उत्तराखंड पुलिस की पहल, साइबर ठगी रोकने के लिए उठाये ये कदम

लाखों-करोड़ों गंवाने वाले साइबर पीड़ितों से अब कुछ खास सीखना चाहती हैं उत्तराखंड पुलिस. क्या उठाएगी महत्वपूर्ण कदम पढ़िये

4-वीकेंड पर पर्यटक स्थलों में दोपहिया वाहनों की No Entry, पुलिस-प्रशासन ने दिए निर्देश

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर पर्यटक स्थलों पर वीकेंड पर जुट रही भीड़ के नियंत्रण को लेकर प्रशासन ने नई गाइडलाइन जारी की है.

5-उत्तराखंड: आज खुशनुमा रहेगा मौसम का मिजाज, कुछेक जगहों पर बारिश का Alert

देहरादून मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार प्रदेश के अनेक स्थानों में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ भारी बारिश की आशंका जताई गई है.

6-पूर्व CM त्रिवेंद्र के सलाहकार रमेश भट्ट और धीरेंद्र पंवार की बढ़ सकती हैं मुश्किल, जानें क्यों

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सलाहकार रमेश भट्ट और धीरेंद्र पंवार की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकती हैं.

7-उत्तराखंड : चुनाव से पहले कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, हरीश रावत-गोदियाल-प्रीतम के बीच बंटेंगी जिम्मेदारियां

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने अपने संगठन में बड़ा फेरबदल करने का निर्णय लिया है. हरीश रावत को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाए जाने की तैयारी की गई है. गणेश गोदियाल और प्रीतम सिंह को भी अहम जिम्मेवारी दी जाएगी. यह जानकारी पार्टी सूत्रों ने दी है.

8-प्रदेश में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

देहरादून में पेट्रोल 97.58 और डीजल 90.41 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

9-MLA सुरेश राठौर मामलाः HC ने पीड़िता को सुरक्षा देने के आदेश दिए

ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए फिर नैनीताल हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. वहीं हाईकोर्ट ने एसएसपी हरिद्वार को महिला को सुरक्षा देने के आदेश दिए हैं. साथ ही विधायक सुरेश राठौर समेत 3 लोगों को नोटिस जारी कर जवाब पेश करने के आदेश दिए हैं.

10-BJP नेता पर फूटा तीर्थ पुरोहितों का गुस्सा, छत पर चढ़कर बचाई जान, देखें वीडियो

देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग कर रहे तीर्थ पुरोहितों का गुस्सा बीजेपी नेता को झेलना पड़ा. तीर्थ पुरोहितों ने बीजेपी नेता के साथ धक्का-मुक्की की. बीजेपी नेता को जान बचाने के लिए भवन की छत पर चढ़ना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details