उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबर @7PM

By

Published : Feb 8, 2022, 7:01 PM IST

CM धामी ने किच्छा में राजेश शुक्ला के लिए मांगे वोट. केजरीवाल बोले- स्विस बैंक में जमा है उत्तराखंड के नेताओं का पैसा. पीएम मोदी ने नैनीताल-यूएसनगर में की वर्चुअल रैली, कांग्रेस के 'चार धाम, चार काम' का मतलब बताया. पढ़िए 7 बजे तक की 10 बड़ी खबर.

UTTARAKHAND TOP TEN NEWS
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबर

1- CM धामी ने किच्छा में राजेश शुक्ला के लिए मांगे वोट, बोले- बीजेपी के पक्ष में है प्रचंड लहर

उधमसिंह नगर की किच्छा विधानसभा सीट में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम धामी ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया.

2- केजरीवाल बोले- स्विस बैंक में जमा है उत्तराखंड के नेताओं का पैसा, 5 साल में हम बदलेंगे तस्वीर

आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पूरी ताकत झोंक रखी है. आप का दावा है कि वो इस बार उत्तराखंड की सत्ता पर काबिज होगी. उत्तराखंड में पहाड़ चढ़ने की कोशिश कर रही आम आदमी पार्टी का क्या एजेंडा है ?

3- पीएम मोदी ने नैनीताल-यूएस नगर में की वर्चुअल रैली, कांग्रेस के 'चार धाम, चार काम' का मतलब बताया

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज नैनीताल और उधमसिंह नगर जिले के लोगों को वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियोंं को गिनाया. साथ ही कांग्रेस के चार धाम, चार काम पर सवाल उठाए.

4- राजनाथ बोले- कांग्रेस पुष्कर को 'फ्लावर' समझ रही है, अपना पुष्कर 'फ्लावर' और 'फायर' दोनों है

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज 8 फरवरी को उत्तराखंड में कुमाऊं में दो-दो वर्चुअल रैली की हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को कई मामलों पर जमकर लपेटा और कहा कि कांग्रेस पूरे देश में खत्म हो गई है. अब सिर्फ पहाड़ों में दुबकी हुई है. यहां से भी साफ करना है.

5- उत्तराखंडः 24 घंटे में मिले 772 कोरोना संक्रमित, आठ मरीजों ने तोड़ा दम

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण लगातार फैल रहा है. बीते 24 घंटे के भीतर 8 मरीजों की मौत हुई है. इसके अलावा प्रदेश में 772 नए कोरोना पॉजिटिव भी मिले हैं. वहीं, 3257 मरीज ठीक भी हुए हैं.

6- कांग्रेस प्रत्याशी का नशे में कथित वीडियो वायरल, बीजेपी ने की निंदा तो रवि बहादुर ने दी ये सफाई

कांग्रेस प्रत्याशी रवि बहादुर का एक वीडियो वायरल हो रहा. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि रवि नशे की हालत में हैं. जिसे बीजेपी ने काफी निंदनीय बताया है. वहीं, सफाई में रवि बहादुर का कहना है कि वो काफी थके हुए थे, जिस वजह से ऐसे नजर आ रहे थे. लेकिन विपक्ष वीडियो को गलत ढंग से पेश कर रहा है.

7- 'सुनो केजरीवाल..सुनो योगी' ट्विटर वॉर पर अरविंद, जनता ने उम्मीदों से भेजा, गाली-गलौज के लिए नहीं

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक दूसरे को 'सुनो केजरीवाल..सुनो योगी' तक कह डाला. जिस पर अरविंद केजरीवाल का कहना है कि हम जितने भी लोग जिम्मेदार पदों पर बैठे हैं, हमें जनता ने उम्मीदों के साथ चुन कर भेजा है. हमें तू-तू मैं-मैं, गाली-गलौज और आरोप-प्रत्यारोप करने के लिए नहीं भेजा है.

8- 'जो लिख नहीं सकते अपना घोषणा पत्र, उन्हें चुनाव से पहले दे देना चाहिए त्याग पत्र'

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी ने अभीतक अपना मेनिफेस्टो जारी नहीं किया है, जिसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर चुटकी ली है.

9- उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी के आसार, जानिए मतदान के दिन कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में एक बार फिर से बारिश और बर्फबारी की संभावना जताई है, जिससे एक बार फिर ठंड बढ़ने के आसार हैं.

10- काशीपुर में नकली दवा फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया

काशीपुर पुलिस ने छापेमारी कर एक नकली दवा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. वहीं, 10 लोगों को मौके से हिरासत में लिया है. मौके से टीम ने करीब 2 करोड़ की नकली दवा और 50 लाख रुपये की मशीन बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details