उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @7PM

By

Published : Oct 4, 2020, 6:57 PM IST

नीतीश के नेतृत्व में नहीं लड़ेगी लोजपा. उत्तराखंड DGP की श्रद्धालुओं से अपील, गाइडलाइन का करें पालन. सहसपुर में महिला से गैंगरेप, घटना को लेकर प्रीतम सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना. भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा, विधायक विवाद मामले पर नहीं कोई फैसला. पढ़िए 7 बजे तक की 10 बड़ी खबरें.

uttarakhand
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @7PM

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @7PM

  1. बिहार विधानसभा चुनाव : नीतीश के नेतृत्व में नहीं लड़ेगी लोजपा
    लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सूत्रों ने बताया है कि पार्टी की संसदीय दल की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया गया है.
  2. उत्तराखंड DGP की श्रद्धालुओं से अपील, गाइडलाइन का करें पालन
    उत्तराखंड सरकार अनलॉक-5 के तहत चारधाम आने वाले श्रद्धालुओं को कई तरह की रियायत दे रही है. डीजीपी अनिल रतूड़ी ने उत्तराखंड आने वाले श्रद्धालुओं से गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील की है.
  3. सहसपुर में महिला से गैंगरेप, घटना को लेकर प्रीतम सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना
    हाथरस के बाद देवभूमि उत्तराखंड से भी शर्मसार करने की घटना सामने आई है. यहां सहसपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
  4. भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक में कई मुद्दों पर हुई चर्चा, विधायक विवाद मामले पर नहीं कोई फैसला
    भाजपा कोर ग्रुप की बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय का भूमि पूजन व शिलान्यास 17 अक्टूबर को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे.
  5. हरिद्वार महाकुंभ 2021: मुख्य स्नान सीमित करने पर विचार, अनुमति के साथ ही कर पाएंगे मुख्य स्नान
    महाकुंभ में श्रद्धालुओं की संख्या और कोरोना को देखते हुए सरकार मुख्य स्नान के लिए सीमित श्रद्धालुओं को प्रवेश अनुमति देने पर विचार कर रही है.
  6. ऋषिकेश: नगर निगम करेगा आवारा पशुओं की धरपकड़, गैंडीखाता आश्रम भेजा जाएगा
    ऋषिकेश में लोगों के लिए परेशानी बने आवारा पशुओं की धरपकड़ के लिए नगर निगम प्रशासन अभियान शुरू करेगा. कैटल कैचर वाहन के साथ सड़क पर निगम कर्मियों की विभिन्न टीमों को उतारकर आवारा और निराश्रित पशुओ को पकड़कर गैंडीखाता आश्रम पहुंचाया जायेगा.
  7. हरिद्वार में श्रमिक कल्याण परिषद की बैठक, सात अक्टूबर से बड़े आंदोलन की चेतावनी
    श्रमिक कल्याण परिषद ने आज हरिद्वार में बैठक की. इस दौरान उन्होंने सात अक्टूबर से बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है.
  8. UPSC CS Pre Exam: 53 केंद्रों पर 27 हजार छात्र-छात्राएं दे रहे परीक्षा
    संघ लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा में दूसरी पाली का पेपर जारी है. पूरे देहरादून के 53 परीक्षा केंद्रों पर 22,971 अभयर्थी परीक्षा दे रहे हैं.
  9. पियुड़ा गांव के लोगों को अजय भट्ट ने दी सौगात, सड़क का भी किया शिलान्यास
    नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय सीट से सांसद अजय भट्ट ने आज नैनीताल जिले के दूरस्थ गांव पियुड़ा के लोगों को सौगात दी. साथ ही उन्होंने यहां ओड़ाखान सड़क का भी शिलान्यास किया.
  10. विद्युत विभाग की लापरवाही, करंट की चेपट में आया लाइनमैन
    हल्द्वानी में एक लाइनमैन विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण करंट लगने से घायल हो गया. घटना में घायल लाइनमैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details