उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की शाम 5 बजे की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Sep 26, 2022, 5:01 PM IST

वनंत्रा रिजॉर्ट की पूर्व मैनेजर ने खोली पुलकित आर्य की पोल, देता था गंदे ऑफर. सीएम धामी बोले- हर महीने होगी उत्तराखंड के होटल रिजॉर्ट और होमस्टे की जांच. अंकिता भंडारी के परिजनों से मिले हरीश रावत, मौके से CM धामी को भी मिलाया फोन. पढ़िए शाम 5 बजे की 10 बड़ी खबरें...

uttarakhand top ten news at 5pm
उत्तराखंड की शाम 5 बजे की 10 बड़ी खबरें

1- Ankita Bhandari case: वनंत्रा रिजॉर्ट की पूर्व मैनेजर ने खोली पुलकित आर्य की पोल, देता था गंदे ऑफर
अंकिता हत्याकांड का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य सलाखों के पीछे है. पुलिस मामले में लगातार पुलकित आर्य की आपराधिक गतिविधियों का कच्चा चिट्ठा जुटा रही है. आज एसआईटी और फॉरेंसिक की टीम वनंत्रा रिजॉर्ट से साक्ष्य जुटा रही है. इस बीच ईटीवी भारत की टीम रिजॉर्ट की एक पूर्व मैनेजर के पास पहुंची. ईटीवी भारत से इस पूर्व मैनेजर युवती ने खात बाचतीत की.

2- Ankita Murder Case: सीएम धामी बोले- हर महीने होगी उत्तराखंड के होटल रिजॉर्ट और होमस्टे की जांच
अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर जहां एक तरफ लोगों में जन आक्रोश है तो वहीं सरकार भी इस केस को लेकर बेहद गंभीर नजर आ रही है. अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने तमाम रिजॉर्ट और होमस्टे को लेकर के सख्त कदम उठाने की बात कही है. साथ ही कहा कि अंकिता भंडारी केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी.

3- अंकिता भंडारी के परिजनों से मिले हरीश रावत, मौके से CM धामी को भी मिलाया फोन
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अंकिता भंडारी के गांव पहुंचे. डोभ श्रीकोट में हरीश रावत ने अंकिता के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान हरीश रावत ने पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद की बात कही. इस दौरान हरीश रावत ने मौके से ही सीएम धामी से फोन पर बात की.

4- Ankita murder case में आप ने भाजपा को घेरा, कांग्रेस ने भी उठाये सवाल
अंकिता भंडारी हत्याकांड पर आप हमलावर मोड में है. आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है. आप के जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि अंकिता हत्याकांड में भाजपा नेताओं की चुप्पी शर्मनाक है. कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने अंकिता भंडारी केस के बहाने स्मृति ईरानी पर निशाना साधा.

5- UKSSSC paper leak: HC ने कांग्रेस MLA की याचिका पर सरकार से मांगा जवाब
यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में कांग्रेस विधायक भुवन कापड़ी ने सोमवार को उत्तराखंड हाईकोर्ट में संशोधन प्रार्थना पत्र पेश किया. जिस पर उत्तराखंड हाईकोर्ट ने सरकार से एक सप्ताह के भीतर आपत्ति पेश करने को कहा है.

6- Project Cheetah में WII देहरादून के वैज्ञानिकों की अहम भूमिका, ऐसे भारत आया सबसे फुर्तीला शिकारी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने बर्थडे पर 'Project Cheetah' के तहत मध्य प्रदेश में कूनो नेशनल पार्क में नामीबिया से लाए गए 8 चीतों को छोड़ा था. इस रिपोर्ट में आज हम आपको बताएंगे कि आखिर 10 साल बाद प्रोजेक्ट चीता को कैसे हरी झंडी मिली और इस प्रोजेक्ट का उत्तराखंड से क्या कनेक्शन हैं ?

7- पौड़ी: पैठाणी में 3 महिलाएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, जांच में जुटी पुलिस
पौड़ी के थाना पैठाणी अंतर्गत तीन महिलाएं संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता (Three women missing) हो गई हैं. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बावजूद भी महिलाओं का कोई पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन, उनका कुछ अता-पता नहीं चल सका है.

8- 60 लाख रुपए के मोबाइल चोरी का मामला, घोड़ासहन गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार
हल्द्वानी: कोतवाली के पास ही वनप्लस मोबाइल शोरूम में बीते दिनों हुई लाखों रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने घोड़ासहन गिरोह के एक और शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया है. ये आरोपी बिहार का रहने वाला है. दो आरोपी पहले से ही जेल में हैं.

9- काशीपुर में चोरी की बाइक और मोटर के साथ दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को चोरी की दो मोटर भी बरामद हुई हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

10- लोहाघाट में श्रद्धालुओं का वाहन पलटा, 12 तीर्थ यात्री हुए घायल
नवरात्रि के पहले दिन रामेश्वर घाट स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र में सड़क पर पलट गया. इस हादसे में कुल 12 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से 6 को ज्यादा चोट आई हैं. घायलों का उप जिला चिकित्सालय लोहाघाट में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details