उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 18, 2021, 5:22 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @5PM

ETV भारत से बोले JP नड्डा- नई कहानी लिख रहा उत्तराखंड, बनेगी BJP की सरकार. विजय संकल्प यात्रा में जनसमूह देख गदगद हुए CM धामी, कहा- 2022 में BJP की जीत सुनिश्चित. CM धामी ने किया अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगित का शुभारंभ. पढ़िए 5 बजे तक की 10 बड़ी खबर.

uttarakhand top ten news
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें

  1. EXCLUSIVE: ETV भारत से बोले JP नड्डा- नई कहानी लिख रहा उत्तराखंड, बनेगी BJP की सरकार
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विजय संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाने के बाद रोड शो निकाला. इस दौरान ईटीवी भारत ने जेपी नड्डा से खास बातचीत की. रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर जेपी नड्डा बहुत खुश नजर आए.
  2. विजय संकल्प यात्रा में जनसमूह देख गदगद हुए CM धामी, कहा- 2022 में BJP की जीत सुनिश्चित
    विजय संकल्प यात्रा में अपार जनसमूह देखकर सीएम पुष्कर सिंह धामी काफी खुश नजर आए. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से कहा कि इस विशाल जनसमूह को देखकर निश्चित है कि उत्तराखंड में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है.
  3. CM धामी ने किया अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगित का शुभारंभ, पत्रिका 'प्रयास' का भी विमोचन
    देहरादून में अंतरविभागीय बैडमिंटन प्रतियोगित का शुभारंभ हो गया है. इसका उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बैडमिंटन खेल कर किया. साथ ही क्लब की पत्रिका 'प्रयास' का विमोचन भी किया.
  4. बागेश्वर में भाजपा-कांग्रेस पर बरसे मनीष सिसोदिया, 'दोनों पार्टियों ने उत्तराखंड को किया बर्बाद'
    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बागेश्वर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सिसोदिया ने भाजपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दोनों ही दल की सरकारों ने उत्तराखंड को 20 सालों में बर्बाद करने का काम किया है.
  5. देहरादून में सपेरा गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, नंगे पांव शातिराना अंदाज में करते थे चोरी
    देहरादून में पुलिस और एसओजी की टीम ने अंतरराज्यीय सपेरा गिरोह के 6 शातिर अपराधियों को दबोचा है. सभी आरोपी नंगे पांव शातिराना अंदाज से चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इतना ही नहीं चोरी के दौरान कोई उन्हें देख लेता तो उसे औजार से हमला कर मार देते थे.
  6. विधानसभा चुनाव 2022 के लिए उत्तराखंड क्रांति दल ने जारी किया घोषणा पत्र, जानिए क्या है खास
    देहरादून कचहरी रोड स्थित केंद्रीय कार्यालय में दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी और तमाम यूकेडी नेताओं ने विधानसभा चुनाव 2022 का घोषणा पत्र जारी किया.
  7. जेपी नड्डा के कार्यक्रम में पहुंचे BJP समर्थक बोले- पीएम मोदी को सुनने आए हैं
    बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हरिद्वार से विजय संकल्प यात्रा का शुभारंभ करने के लिए हरिद्वार पहुंच चुके हैं. उनके कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी समर्थकों से ईटीवी भारत ने कुछ सवाल किए. इस दौरान लोगों ने अजीबोगरीब जवाब दिए.
  8. उत्तराखंड आएंगे BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, देहरादून में करेंगे रोड शो
    बीजेपी के डायनेमिक लीडर और युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या 20 और 21 दिसंबर को उत्तराखंड प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान तेजस्वी सूर्या विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. सूर्या ऋषिकेश में गंगा आरती में भी शामिल होंगे.
  9. चुनाव से पहले पुलिस विभाग ने बंपर तबादले, 33 सीओ का किया गया ट्रांसफर
    उत्तराखंड पुलिस विभाग में शनिवार को सीओ स्तर के 33 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. इसके पहले चुनाव के मद्देनजर बड़े स्तर पर आईपीएस अधिकारियों को ट्रांसफर भी किया गया था.
  10. बेरीनाग लोनिवि और वन विभाग कार्यालय में तालाबंदी, सड़क की मांग को लेकर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा
    बेरीनाग में दो अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. साथ ही वन विभाग और लोक निर्माण विभाग कार्यालय में ग्रामीणों ने तालाबंदी करते हुए आगामी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details