उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @5PM

By

Published : Oct 27, 2021, 5:01 PM IST

बागेश्वर सड़क हादसे में 5 पर्यटकों की मौत. हरीश रावत ने खुद को किया CM का चेहरा घोषित. दलबदल की अटकलों के बीच विजय बहुगुणा की एंट्री. RJP के सचिवालय कूच के दौरान लाठीचार्ज. कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव को दिल्ली HC का नोटिस. कॉर्बेट पार्क में अवैध निर्माण पर HC सख्त. पढ़िए 5 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news
top ten news

  1. दलबदल की अटकलों के बीच विजय बहुगुणा की एंट्री, डैमेज कंट्रोल के लिए 'बागियों' से मिले
    पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा की देहरादून में एंट्री ने सूबे की सियासत तेज कर दी. बीजेपी में एक गुट सामने निकलकर आया है, जिससे पार्टी असहज है. ऐसे में विजय बहुगुणा बागी नेताओं से मिलकर डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं.
  2. हरीश रावत ने खुद को किया CM का चेहरा घोषित, बाबा केदार से मुख्यमंत्री बनने का मांगा आशीर्वाद
    हरीश रावत एक बार फिर उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज होना चाहते हैं. कांग्रेस हाईकमान ने अभी भले ही उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया हो, लेकिन हरीश रावत ने बाबा केदार से खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए आशीर्वाद मांगा है.
  3. मुनस्यारी से लौट रही टैंपो ट्रैवलर खाई में गिरी, बंगाल के 5 पर्यटकों की मौत, 7 घायल
    मुनस्यारी से पर्यटकों को लेकर आ रहा टेंपो ट्रैवलर बागेश्वर में खाई में गिर गया. इस हादसे में बंगाल के पांच पर्यटकों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए.
  4. रोजगार-बेरोजगारी भत्ते की मांग को लेकर RJP ने किया सचिवालय कूच, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
    युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की मांग को लेकर राष्ट्रवादी जनलोक पार्टी ने सचिवालय कूच किया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बैरिकेडिंग लगाकर सचिवालय से पहले ही रोक दिया. जहां पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया.
  5. नैनीताल में AAP को बड़ा झटका, समाजवादी पार्टी ने डिंपल पांडे को बनाया जिलाध्यक्ष
    उत्तराखंड में सियासी जमीन तलाश रही आम आदमी पार्टी को झटके पर झटका लग रहा है. आम आदमी पार्टी हल्द्वानी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पांडे ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. इतना ही नहीं सपा ने डिंपल को जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है.
  6. कोरोनिल दवा मामले में बाबा रामदेव को दिल्ली HC का नोटिस
    दिल्ली हाईकोर्ट ने बुधवार को कोरोनिल दवाई को लेकर कथित झूठे दावे पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर बाबा रामदेव को नोटिस जारी किया है.
  7. कॉर्बेट पार्क में अवैध निर्माण पर HC सख्त, राज्य और केंद्र सरकार से मांगा जवाब
    नैनीताल हाईकोर्ट ने कॉर्बेट नेशनल पार्क में अवैध निर्माण के मामले में सख्त रुख अपनाया है. साथ ही राज्य और केंद्र सरकार को 8 नवंबर तक जवाब पेश करने के आदेश दिए हैं.
  8. ITBP के मृतक पोर्टरों के परिजनों से मिले गणेश जोशी, मदद का दिया आश्वासन
    उत्तरकाशी के प्रभारी मंत्री गणेश जोशी आईटीबीपी के मृतक पोर्टरों के घर पाटा, नाल्ड और स्यूना गांव पहुंचे. उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.
  9. बलियानाले के भूस्खलन पर हाईकोर्ट में सुनवाई, दो हफ्ते में सरकार से मांगी विस्तृत रिपोर्ट
    नैनीताल के बलियानाले में हो रहे भूस्खलन के मामले पर हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में विस्तृत रिपोर्ट पेश करने को कहा है. बलियानाले के ट्रीटमेंट पर अब तक करोड़ों रुपए खर्च हो चुके हैं, लेकिन कोई हल नहीं निकला.
  10. दारमा घाटी में सड़क बंद, बिगड़ी बच्चे की तबीयत, VIDEO जारी कर प्रशासन से मांगी मदद
    पिथौरागढ़ की दारमा घाटी के बालिंग में 3 साल के बच्चे की तबीयत खराब हो गई. परिजनों ने वीडियो जारी कर प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. दरअसल इस इलाके में आपदा के बाद से सड़क मार्ग बंद हैं. इस कारण ग्रामीण बहुत परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details