उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @ 3PM

By

Published : Oct 30, 2021, 3:00 PM IST

अमित शाह ने हरीश रावत को किसी भी चौराहे पर चर्चा करने की खुली चुनौती दी. गृहमंत्री के कार्यक्रम के बहाने बीजेपी ने दिया एकजुटता का संदेश. आर्यन खान को लेकर साक्षी महाराज का बयान, बोले- किसी का भी बेटा हो, कार्रवाई होनी चाहिए. पढ़िए 3 बजे तक की 10 बड़ी खबरें.

UTTARAKHAND TOP TEN NEWS
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें

  1. शाह संबोधन: हरीश रावत को खुली चुनौती- किसी भी चौराहे पर करें चर्चा, अपना स्टिंग ऑपरेशन देखें
    गृह मंत्री अमित शाह शाह ने कहा पूर्व सीएम हरीश रावत पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने डेनिश और नकली शराब बिकवाई और उनकी सरकार में घपले-घोटाले भी हुए.
  2. गृहमंत्री के कार्यक्रम के बहाने बीजेपी ने दिया एकजुटता का संदेश, मंच पर एक साथ दिखे 'दिग्गज'
    उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. उत्तराखंड भाजपा में भले ही अंदरखाने सब कुछ ठीक न हो, लेकिन आज चुनावी बिगुल फूंकने के साथ ही अमित शाह के कार्यक्रम में पार्टी ने एकजुटता का संदेश दिया है.
  3. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेसी गिरफ्तार
    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज देहरादून दौरे पर हैं. वहीं, कांग्रेस ने अमित शाह के इस दौरे को लेकर अपना विरोध जताया है. ऐसे में पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है.
  4. जीटीसी हेलीपैड से नाराज होकर वापस लौटी मंत्री रेखा आर्य, ये है वजह
    कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का नाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वागत कार्यक्रम की सूची में न होने से वो नाराज हो गई. जिस कारण वह नाराज होकर वापस लौट गई.
  5. आर्यन खान को लेकर साक्षी महाराज का बयान, बोले- किसी का भी बेटा हो, कार्रवाई होनी चाहिए
    साक्षी महाराज ने कहा कि ऐसे मामलों को हिंदू-मुस्लिम के चश्मे से नहीं देखना चाहिए. अगर गलती हुई तो उसमें कानून अपना कार्य करेगा.
  6. गृहमंत्री अमित शाह के मंच से उतारे गए प्रणव सिंह चैंपियन, कार्यक्रम छोड़ गुस्से में पहुंचे घर
    मुख्यमंत्री घस्यारी योजना के कार्यक्रम में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन मंच पर जाकर मंत्रियों के पीछे की कुर्सी पर बैठ गए. लेकिन इसके बाद व्यवस्था पर लगे लोगों ने उन्हें मंच से उतरने के लिए कह दिया.
  7. IMPACT: आईएएस दीपक रावत की जगह अनिल कुमार बने एमडी, खबर पर लगी मुहर
    उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक की जिम्मेदारी अनिल कुमार को दी गई है.
  8. हल्द्वानी: त्योहारी सीजन पर प्रशासन अलर्ट, हर गतिविधि पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर
    त्योहारी सीजन के लिए पुलिस ने कमर कस ली है. शहर में अप्रिय घटना और टप्पेबाजी, छीना झपटी ना हो इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.
  9. भंडारागार निगम कर्मियों में सातवें वेतनमान का लाभ न मिलने से आक्रोश
    उत्तराखंड राज्य भंडारागार निगम के कर्मिकों को सातवें वेतनमान का लाभ ने मिलने से उनमें रोष है. जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि सातवें वेतनमान को लेकर सरकार उदासीन बैठी है.
  10. कंपनी में निवेश के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल
    देहरादून में एटी सॉल्यूशन सर्विस एलएलपी कंपनी निवेश के नाम पर फर्जी दस्तावेज तैयार कर ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details