उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

By

Published : Sep 3, 2021, 2:59 PM IST

जन आशीर्वाद रैली के लिए श्रीनगर पहुंचे CM धामी. प्रदेश में भारी बारिश से 72 सड़कें बाधित. रामनगर में AAP महिला कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी. सभी 70 विधानसभा सीटों का दौरा करेंगे बीजेपी नेता. पढ़िए दोपहर 3 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

top ten news
top ten news

  1. जन आशीर्वाद रैली के लिए श्रीनगर पहुंचे CM धामी, रामलीला मैदान में करेंगे जनसभा
    मुख्यमंत्री श्रीनगर में जन आशीर्वाद रैली के जरिए गढ़वाल में अपनी पहली रैली करने जा रहे हैं. इस दौरान सीएम धामी के साथ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत समेत कई विधायक भी मौजूद हैं.
  2. कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर BJP का तंज, बताया हताश, निराश और थकी हुई पार्टी
    कांग्रेस आज मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्वाचन क्षेत्र खटीमा से परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. बीजेपी ने इस यात्रा पर तंज कसा है. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस हताश, निराश और थकी हुई पार्टी है. बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कांग्रेस की सत्ता परिवर्तन यात्रा को दो गुटों की रैली करार दिया है.
  3. प्रदेश में भारी बारिश से 72 सड़कें बाधित, लोगों की बढ़ी परेशानियां
    उत्तराखंड आपदा प्रबंधन कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश भर में शुक्रवार (आज) सुबह तक बड़े राजमार्ग और ग्रामीण मार्गों को मिलाकर तकरीबन 72 सड़कें बंद हैं. जिन्हें खोलने की कोशिश की जा रही है.
  4. बारिश के कारण सिमटा कॉर्बेट में सफारी का दायरा, गर्जिया में घटी रेंज
    बारिश से पहाड़ पर जीवन मुश्किल हुआ तो जिम कॉर्बेट पार्क भी अछूता नहीं है. बारिश के कारण कॉर्बेट पार्क के सफारी का दायरा थोड़ा घटाया गया है. गर्जिया जोन के 20 से 25 किलोमीटर के सफारी जोन को 10 से 15 किलोमीटर तक समेटा गया है.
  5. रामनगर में AAP महिला कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी, गाड़ियों की निकाली हवा
    चुनाव प्रचार-प्रसार कर रहीं आम आदमी पार्टी (आप) की महिला कार्यकर्ताओं की गाड़ियों की कुछ अज्ञात लोगों ने हवा निकाल दी. साथ ही महिला कार्यकर्ताओं को जान से मारने की धमकी भी दी. जिसके बाद आप कार्यकर्ताओं द्वारा कार्रवाई की मांग की गई है.
  6. विस चुनाव 2022: सभी 70 विधानसभाओं के दौरा करेंगे बीजेपी नेता, आलाकमान ने जारी की लिस्ट
    उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव-2022 को देखते हुए भाजपा नेताओं के 1 से 15 सितंबर तक प्रदेशभर के सभी 70 विधानसभाओं में दौरे शुरू हो गए हैं.
  7. काशीपुर: SDM के स्थानांतरण की मांग, अधिवक्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
    काशीपुर एसडीएम आकांक्षा वर्मा के स्थानांतरण की मांग को लेकर आज 12वें दिन भी अधिवक्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी रहा. अधिवक्ताओं ने समस्त कार्य बहिष्कार करने का ऐलान किया है.
  8. रायवाला में प्रस्तावित बहुउद्देशीय शिविर फिर स्थगित, लोग परेशान
    रायवाला में प्रस्तावित बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन एक बार फिर टल गया है, जिससे स्थानीय ग्राम प्रधानों में रोष है. उनका कहना है कि शिविर का आयोजन बार-बार टलने से स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.
  9. 59 साल बाद खुली गरतांग गली हुई गुलजार, 350 पर्यटकों ने किया सबसे खतरनाक रास्ते का दीदार
    विश्व के सबसे खतरनाक रास्तों में से एक उत्तरकाशी की गरतांग गली 59 साल बाद खुली है. यहां की रोमांचक यात्रा करने के लिए पर्यटक लगातार पहुंच रहे हैं. विश्व की सबसे अद्भुत गली के दीदार करने के लिए 350 से अधिक पर्यटक पहुंच चुके हैं. ये गली 17वीं सदी में पेशावर से आए पठानों ने बनाई थी.
  10. हरीश रावत ने जताई आशंका, बोले- परिवर्तन यात्रा में किसी नेता पर फेंका जा सकता है तेजाब
    पूर्व सीएम हरीश रावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ताजा पोस्ट ने प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया है. हरीश रावत ने खटीमा से शुरू होने वाली कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में तेजाब हमला होने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा है कि उनको सूत्रों से सूचना मिली है कि कुछ लोग स्याही में तेजाब मिलाकर कांग्रेस के नेताओं पर फेंकने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details