उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

By

Published : Nov 2, 2020, 3:01 PM IST

मुंगेर हिंसा पर चिराग का आरोप, नीतीश के आदेश पर चली गोली. सरकार ने उपनल के जरिये खोले रोजगार के द्वार, बढ़ी रजिस्ट्रेशन की संख्या. दमयंती रावत की जगह श्रम आयुक्त दीप्ति सिंह कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव नियुक्त. सड़क मार्ग से जुड़ेगा रुद्रप्रयाग जिले का अंतिम गांव गौंडार. पढ़िए 3 बजे तक की 10 बड़ी खबरें.

उत्तराखंड
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

  1. मुंगेर हिंसा पर चिराग का आरोप, नीतीश के आदेश पर चली गोली
    मुंगेर जिले में हुई हिंसा को लेकर चिराग ने नीतीश पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सीएम के निर्देश पर ही पुलिस ने गोली चलाई थी.
  2. खुशखबरी: सरकार ने उपनल के जरिये खोले रोजगार के द्वार, बढ़ी रजिस्ट्रेशन की संख्या
    राज्य सरकार लोगों को उपनल के जरिए नौकरी देने के जा रही है. उपनल के प्रबंध निदेशक ब्रिगेडियर पीपीएस पाहवा ने बताया कि अब तक 40 हजार ज्यादा बेरोजगार अपना पंजीकरण करा चुके हैं.
  3. दमयंती रावत की जगह श्रम आयुक्त दीप्ति सिंह कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव नियुक्त
    हरक सिंह रावत की करीबी दमयंती रावत को हटाकर अब श्रम आयुक्त दीप्ति सिंह को कर्मकार कल्याण बोर्ड का सचिव बना दिया गया है.
  4. नैनीताल में गिनती भर के छात्र ही पहुंचे स्कूल, नहीं खुले निजी कॉलेज
    नैनीताल में सरकारी स्कूल खुल गए हैं, लेकिन पहले दिन गिने-चुने छात्र ही स्कूल पहुंचे. जबकि, प्राइवेट स्कूल अभी भी बंद हैं.
  5. यूपी के MLA के बाद ट्रांसपोर्टरों ने भी पुलिस पर लगाए अवैध वसूली के आरोप
    लालकुआं तहसील में पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए ट्रांसपोर्टरों ने जोरदार प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.
  6. PWD को जारी हुए ₹3.3 करोड़, दिवाली से पहले सड़कें दुरुस्त करने का दावा
    देहरादून में स्मार्ट सिटी लिमिटेड ने सड़क की मरम्मत के लिए 3.3 करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृत की है. लोक निर्माण विभाग ने दीपावली से पहले सड़कों को दुरस्त करने की बात कही है.
  7. देहरादून: जुआ खेलते चार गिरफ्तार, एक लाख से ज्यादा की नकदी बरामद
    देहरादून में जुआ खेलने की शिकायत पर पुलिस दबिश देने गई. पांच व्यक्ति जुआ खेलते हुए मिले. पुलिस ने चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है. एक जुआरी फरार हो गया.
  8. लक्सर को जल्द मिलेगी केंद्रीय विद्यालय की सौगात, शासन को भेजा प्रस्ताव
    लक्सर में प्रशासन ने केंद्रीय विद्यालय के लिए किसान इंटर कॉलेज के पास खाली पड़ी जमीन का प्रस्ताव शासन को भेजा है. उम्मीद है कि जल्द ही लक्सर को केंद्रीय विद्यालय की सौगात मिलेगी.
  9. रुद्रप्रयाग: सड़क मार्ग से जुड़ेगा जिले का अंतिम गांव गौंडार
    रुद्रप्रयाग जिले का अंतिम गांव गौंडार जल्द सड़क मार्ग से जुड़ जाएगा. गौंडार गांव के मोटरमार्ग से जुड़ने से द्वितीय केदार मदमहेश्वर की यात्रा भी काफी आसान हो जाएगी.
  10. एम्स में 'स्त्री वरदान' से जाना महिलाओं का दर्द, निरोगी होंगी महिलाएं
    अ​खिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में महिलाओं के गुप्त रोगों से जुड़ी जटिल समस्याओं को लेकर सम्मेलन का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details