उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

By

Published : Nov 1, 2020, 2:57 PM IST

मोदी का राहुल-तेजस्वी पर तंज, कहा- यूपी में 'डबल-डबल' युवराज का जो हुआ, वही बिहार में होगा. कल से तीन दिवसीय भ्रमण पर रहेंगे सतपाल महाराज. दून अस्पताल में सोमवार से शुरू होगी OPD, शुरुआत में देखे जाएंगे 20 मरीज. HC ने कोविड अस्पतालों में 25% अतिरिक्त डॉक्टर और स्टाफ की नियुक्ति के दिए आदेश. इस बार दीपावली पर गोबर के दीयों से घर होंगे रोशन, बाजारों में बढ़ी डिमांड. पढ़िए 3 बजे तक की 10 बड़ी खबरें.

उत्तराखंड
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @3PM

  1. मोदी का राहुल-तेजस्वी पर तंज : यूपी में 'डबल-डबल' युवराज का जो हुआ, वही बिहार में होगा
    पीएम मोदी ने चुनावी रैली में कहा किआज बिहार के सामने, डबल इंजन की सरकार है, तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज भी हैं. उनमे से एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं. ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.
  2. कल से तीन दिवसीय भ्रमण पर रहेंगे सतपाल महाराज, जानिए कार्यक्रम
    आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष के नेताओं समेत विपक्ष विपक्षी दल दमखम से तैयारियों में जुट गए हैं. इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी कई जिलों का भ्रमण करेंगे.
  3. दून अस्पताल में सोमवार से शुरू होगी OPD, शुरुआत में देखे जाएंगे 20 मरीज
    दून अस्पताल में OPD खोलने की तैयारी शुरू कर दी गई है. OPD का संचालन 3 नवंबर से शुरू कर दिया जाएगा. शुरूआत में रोजाना 20 मरीज ही देखे जाएंगे.
  4. HC ने कोविड अस्पतालों में 25% अतिरिक्त डॉक्टर और स्टाफ की नियुक्ति के दिए आदेश
    नैनीताल हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को कोविड अस्पतालों में 25 फीसदी अतिरिक्त डॉक्टर और स्टाफ की नियुक्ति करने के आदेश दिए हैं.
  5. ITBP के जवानों ने बुझाई जंगल की आग, वन महकमे पर उठे सवाल
    उत्तरकाशी में वन महकमे की लचर व्यवस्था के चलते ग्रामीणों को आग बुझाने के लिए आईटीबीपी के जवानों की मदद लेनी पड़ रही है. जहां जवान ही आग पर काबू पा रहे हैं.
  6. अनोखी पहल: इस बार दीपावली पर गोबर के दीयों से घर होंगे रोशन, बाजारों में बढ़ी डिमांड
    इस बार दीपावली पर टिहरी और पौड़ी गोबर के दीओं का उत्पादन हो रहा है. गांव सभी घर गोबर के दीओं से रोशन होंगे. इस काम में वन विभाग लोगों की मदद कर रहा है.
  7. महाकुंभ के चलते संवर रहा हरिद्वार, दीवारों पर नजर आएगी भारतीय संस्कृति की झलक
    हरिद्वार महाकुंभ को भव्य और सुंदर बनाने के लिए मेला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली हैं. इसके तहत खूबसूरत पेंटिंग के माध्यम से उत्तराखंड की संस्कृति के साथ-साथ कुंभ की महिमा को भी दर्शाया जा रहा है.
  8. भू-माफिया ने सरकारी जमीन पर की प्लॉटिंग, प्रशासन ने शुरू की कार्रवाई
    खटीमा के खेतलसंडा ग्राम में भू-माफिया ने 50 से अधिक लोगों को सरकारी भूमि को जनजाति भूमि दिखाकर स्टांप पेपर में विक्रय कर दिया है.
  9. वीकेंड पर सैलानियों से गुलजार हुई मसूरी, खिले व्यवसायियों के चेहरे
    वीकेंड पर मसूरी एक बार फिर वीकेंड पर पर्यटकों से गुलजार रही. साथ ही सैलानी मसूरी की शांत वादियों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं.
  10. डॉक्टर से अभद्रता मामले में पुलिस ने तेज की जांच, SDM आकांक्षा वर्मा कोरोना पॉजिटिव
    डोभ श्रीकोट में स्थित नर्सिंग कॉलेज में निरीक्षण के दौरान चिकित्साधिकारी एसपी सिंह के खिलाफ अभद्रता मामले में एसएसपी पी रेणुका देवी ने संज्ञान लिया है. वहीं, कीर्तिनगर की उप जिलाधिकारी आकांक्षा वर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details