उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 4, 2022, 12:59 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @1PM

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, कल उत्तराखंड में की थी बड़ी रैली. कांग्रेस का चुनाव थीम सॉंग 'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बीजेपी को नहीं आया रास, ये बोले अजय भट्ट. गौला के मजदूर बोले- साहब! गर्मी में कंबल लेकर क्या करेंगे, अभी है जरूरत. आगे पढ़ें दोपहर 1 बजे की 10 बड़ी खबरें...

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @1PM
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @1PM

1-BREAKING: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, कल उत्तराखंड में की थी बड़ी रैली

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. केजरीवाल आइसोलेशन में चले गए हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से टेस्ट कराने की अपील की है. कल ही अरविंद केजरीवाल ने देहरादून में बड़ी रैली की थी.

2-कांग्रेस का चुनाव थीम सॉंग 'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बीजेपी को नहीं आया रास, ये बोले अजय भट्ट

कांग्रेस का चुनाव थीम सॉंग 'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा, उत्तराखंड में नहीं आएगी भाजपा दोबारा', बीजेपी को रास नहीं आया. नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय सीट से सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने इस गाने को लेकर हरीश रावत पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि हरीश रावत जब मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने खुद ही काम बिगाड़ दिया था.

3-गौला के मजदूर बोले- साहब! गर्मी में कंबल लेकर क्या करेंगे, अभी है जरूरत

उत्तराखंड में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. गौला में काम कर रहे मजदूरों ((Haldwani Gaula Mining)) को अभी तक कंबल और अन्य सुविधाएं नहीं मिल पाई हैं. जिससे उन्हें कड़कड़ाती ठंड में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

4-पुष्पांजलि बिल्डर्स पर वायुसेना के विंग कमांडर से फ्लैट के बहाने 1 करोड़ रुपए ठगने का आरोप

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर के साथ भी फ्लैट बेचने के नाम पर एक करोड़ रुपए की धोखाधड़ी (Dehradun flat fraud case) का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

5-खाने की तलाश में कॉलोनी में पहुंचा सांभरों का झुंड, हरिद्वार में मचा हड़कंप

बीती देर रात हरिद्वार की भेल कॉलोनी (Haridwar BHEL Colony) में जंगली सांभरों का झुंड खाने की तलाश में घूमता दिखाई दिया. लोगों का कहना है कि वन विभाग के अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी कोई कर्मी मौके पर नहीं पहुंचता है.

6-श्रीनगर गढ़वाल के हेड मोहर्रिर को डीजीपी ने किया सस्पेंड, जवान से अभद्रता का मामला

बीते दिनों इस मामले में पुलिस जवान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. जिसमें वह श्रीनगर पुलिस पर अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगा रहा था. वहीं, इस मामले का संज्ञान लेते हुए अब डीजीपी में श्रीनगर थाने के हेड मोहर्रिर को सस्पेंड कर दिया है.

7-आज खटीमा में नितिन गडकरी करेंगे बीजेपी की विजय संकल्प रैली का समापन, 6 को उत्तरकाशी आएंगे राजनाथ

जनवरी को खटीमा में भाजपा की कुमाऊं मंडल की विजय संकल्प यात्रा का समापन होने जा रहा है. समापन कार्यक्रम में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी शिरकत करेंगे. सीएम धामी ने सोमवार को खटीमा में कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया.

8-महासू चालदा देवता के दर्शन के लिए दूर-दूर से पहुंच रहे श्रद्धालु, सुख-समृद्धि की कर रहे कामना

जौनसार बावर के आराध्य देव महासू चालदा देवता (Jaunsar Mahasu Chalda Devta) के दर्शन करने के लिए श्रद्धालु दूर-दूर से काफी संख्या में पहुंच रहे हैं. प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु देव दर्शन करके सुख-समृद्धि की कामना कर रहे हैं.

9-नानकमत्ता चौहरे हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने लूट के इरादे से रची थी साजिश, तीन गिरफ्तार

नानकमत्ता ज्वैलर्स हत्याकांड मामले में पुलिस ने अंकित रस्तोगी के ही दोस्त को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम रानू रस्तोगी, मुकेश वर्मा, राहुल वर्मा है. एक अन्य आरोपी सचिन सक्सेना अभी भी फरार चल रहा है.

10-क्या BJP में जा रहे किशोर उपाध्याय? संगठन मंत्री अजय कुमार के घर हुए स्पॉट

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय सोमवार देर रात भाजपा संगठन महामंत्री के फ्लैट से निकलते दिखाई दिए, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे हैं वे बीजेपी ज्वॉइन करने वाले हैं. वहीं, पूरे मामले में किशोर उपाध्याय ने अफवाहों पर ध्यान न देने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details