उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @1PM

By

Published : Sep 5, 2021, 1:20 PM IST

कांग्रेस ने BJP की जन आशीर्वाद रैली को बताया फ्लॉप, खाली कुर्सियों पर ली चुटकी. भूख मिटाने के लिए रिहायशी इलाके में साथियों संग घुस आए गजराज. मसूरी में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस. JUST CHILL! इस मजेदार शिकंजी को पीने के बाद मिलता है लाजवाब स्वाद. आगे पढ़ें 1 बजे की 10 बड़ी खबरें...

top ten
top ten

1-कांग्रेस ने BJP की जन आशीर्वाद रैली को बताया फ्लॉप, खाली कुर्सियों पर ली चुटकी

श्रीनगर में बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली को कांग्रेस ने फ्लॉप रैली करार दिया है. साथ ही कांग्रेस ने डॉ. धन सिंह रावत के उस बयान को झूठा करा दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी में 550 कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होने जा रहे हैं.

2-VIDEO: भूख मिटाने के लिए रिहायशी इलाके में साथियों संग घुस आए गजराज

हरिद्वार जनपद के जगजीतपुर की राजा गार्डन कॉलोनी में बीती रात तीन हाथी घुस आए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. गनीमत रही कि हाथियों ने कोई उत्पात नहीं मचा. सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने हाथियों को जंगल की ओर खदेड़ दिया.

3-मसूरी में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

मृतक की पहचान सानिद बेग के रूप हुई है. युवक मसूरी में ठेकेदारी का काम करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, 3 सितंबर को सानिद बिजनौर से मसूरी के लिए निकला था, लेकिन मसूरी नहीं पहुंचा.

4-JUST CHILL! इस मजेदार शिकंजी को पीने के बाद मिलता है लाजवाब स्वाद

अगर आपको फ्रूट जूस पीना पसंद है तो देहरादून की पाइनएप्पल शिकंजी का स्वाद एक बार जरूर चखना चाहिए. देहरादून शहर में तोताराम पाइनएप्पल जूस के नाम से प्रसिद्ध यह जूस का ठेला है जहां पाइनएप्पल शिकंजी का कारोबार चल रहा है.

5-महिला से दुष्कर्म का मामला: कोर्ट ने दोषी को सुनाई 10 की सजा, लगाया 40 हजार का जुर्माना

मामला 2018 का है. महिला से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में स्पेशल फास्ट ट्रैक जज अश्विनी गॉड की अदालत ने दोषी धर्मपाल को 10 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है.

6-हरिद्वार बिल्केश्वर कॉलोनी में मिला अज्ञात शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

हरिद्वार के बिल्केश्वर कॉलोनी में एक अज्ञाव शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त करने में लगी हुई है.

7-Teachers Day 2021: श्री राधा कृष्ण मंदिर के सभागार में शिक्षकों को किया सम्मानित

श्री राधा कृष्ण मंदिर के सभागार में शिक्षक दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया गया.

8-रामनगर: डिजिटल इंडिया मुहिम को लगे पंख, ऑनलाइन बिलों के भुगतान में आई तेजी

डिजिटल माध्यम से बिजली बिल जमा करने की प्रक्रिया को बढ़ावा देने के लिए विद्युत विभाग लगातार प्रयासरत है. इसी कड़ी में साल दर साल डिजिटल माध्यम से बिलों के भुगतान में इजाफा देखने को मिल रही है.

9-AAP नेता कर्नल अजय कोठियाल बोले- लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी सरकार

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) काशीपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

10-उत्तराखंड में चारधाम यात्रा बंद, भूखो मरने की कगार पर पर्यटन व्यवसायी

कोरोना की वजह से चारधाम यात्रा बंद होने से इसका असर व्यवसायियों पर पड़ा है. जिस कारण उनके सामने आर्थिकी की समस्या गहरा गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details