उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @11AM

By

Published : Feb 6, 2022, 11:09 AM IST

किच्छा सीट पर 15 साल बाद फिर आमने-सामने बेहड़ और शुक्ला, कौन लहराएगा जीत का परचम ?. लालकुआं विधानसभा सीट: कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के लिए राह नहीं आसान, टक्कर दे सकती हैं संध्या डालाकोटी. सितारगंज में पुलिस ने पकड़ी 140 पेटी अवैध शराब. उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहां. आगे पढ़ें सुबह 11 बजे की 10 बड़ी खबरें...

top ten
top ten

1-किच्छा सीट पर 15 साल बाद फिर आमने-सामने बेहड़ और शुक्ला, कौन लहराएगा जीत का परचम ?

उधम सिंह नगर जनपद की किच्छा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तिलक राज बेहड़ और बीजेपी से राजेश शुक्ला आमने सामने हैं दोनों ही नेता अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

2-सितारगंज में पुलिस ने पकड़ी 140 पेटी अवैध शराब

सितारगंज में पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली से 140 पेटी अवैध शराब पकड़ी है. लेकिन इस दौरान शराब माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

3-उत्तराखंड कांग्रेस ने की पार्टी नेताओं पर कार्रवाई, चुनाव में पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने पर हुआ एक्शन

प्रदेश में पार्टियों के अंदर बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं, उत्तराखंड में कांग्रेस ने पार्टी प्रत्याशियों के खिलाफ बगावत करने वाले 5 नेताओं पर कार्रवाई की है.

4-लालकुआं विधानसभा सीट: कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत के लिए राह नहीं आसान, टक्कर दे सकती हैं संध्या डालाकोटी

उत्तराखंड चुनाव के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है. कांग्रेस की तो प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनावी बागडोर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के हाथ में हैं. लेकिन लालकुआं विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हरीश रावत की चुनौतियां कम नहीं होने वाली है.

5-उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहां

आज देहरादून में पेट्रोल-डीजल (Uttarakhand Petrol Diesel) के दाम में कमी आई है. यहां आज पेट्रोल 93.76 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 86.53 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं, हरिद्वार जिले में पेट्रोल-डीजल के दाम में आज बढ़ोत्तरी देखी गई है. जानिए अन्य शहरों के दाम...

6-सांसद मनोज तिवारी ने हरीश रावत पर साधा निशाना, आम आदमी पार्टी को भी लिया आड़े हाथ

भोजपुरी अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी लालकुआं विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मोहन सिंह बिष्ट के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा है.

7-शराब मामले में वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने दी सफाई, छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

बीते रोज रुद्रप्रयाग में आबकारी विभाग की टीम ने एक वाहन से 17 पेटी अवैध शराब बरामद की. जहां चालक ने खुद को कांग्रेसी बता डाला. जिसके बाद मामला गर्मा गया और कांग्रेस चौतरफा घिर गई. अब वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने सफाई देते हुए प्रत्याशी की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है.

8-अरविंद केजरीवाल आज आएंगे उत्तराखंड, डोर टू डोर करेंगे चुनाव प्रचार

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal visit to Uttarakhand) आज तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं. इस दौरान वे उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी का घोषणा पत्र (AAP manifesto of Uttarakhand) जारी करेंगे.

9-सहसपुर में कांग्रेस की रैली में लगे 'अल्लाह-हू-अकबर' के नारे? पढ़ें पूरी खबर

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में धर्म के नाम पर जमकर सियासत हो रही है. ताजा मामला सहसपुर विधानसभा का है. जिसका वीडियो बीजेपी की तरफ से पोस्ट किया गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि सहसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी आर्येंद्र शर्मा की चुनावी सभा में अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगा गए. वहीं, पूरे मामले में अब कांग्रेस की तरफ से एसएसपी को तहरीर दी गई है.

10-दून में आज सब्जी, फल और राशन के दाम स्थिर, लोगों को राहत

आज रविवार होने के कारण देहरादून मंडी बंद है. ऐसे में आज सब्जियों और फलों के साथ-साथ राशन के दामों में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details