उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय के कॉलेजों में शुरू होगी प्रैक्टिकल क्लासेस

By

Published : Nov 21, 2020, 5:12 PM IST

उत्तराखंड तकनीकी कॉलेजों में प्रैक्टिकल के लिए तीसरे और चौथे वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए कॉलेजों को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए शिफ्ट के हिसाब से खोला जाएगा. उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेजों के लिए यह निर्णय लिया गया है.

उत्तराखंड तकनीकि विश्वविद्यालय
शुरू होगी प्रैक्टिकल क्लासेस

देहरादून: उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय से संबंधित सभी कॉलेजों में तकनीकी विषय से जुड़े छात्रों की प्रैक्टिकल क्लासेस के लिए कॉलेजों को खोला जाएगा. वहीं, प्रैक्टिकल के लिए कॉलेजों में छात्रों के आने जाने के लिए विशेष प्रावधान रहेंगे.

तकनीकी कॉलेजों में प्रैक्टिकल के लिए तीसरे और चौथे वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए कॉलेजों को कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए शिफ्ट के हिसाब से खोला जाएगा. उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय से संबद्ध सभी कॉलेजों के लिए यह निर्णय लिया गया है. हालांकि, तारीखों तय करने का फैसला कॉलेजों पर ही छोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें:देहरादून में 25 नवंबर को लगेगा रोजगार मेला, 215 पदों के लिए होगा इंटरव्यू

उत्तराखंड तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एनएस चौधरी ने बताया कि भले ही प्रयोगात्मक कक्षाओं के लिए कॉलेजों को खोलने की अनुमति दी जा रही है, लेकिन साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 की तमाम गाइडलाइन का भी सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने बताया कि कॉलेजों में अंतिम वर्ष के छात्रों पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details