उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की से फरार इनामी गिरफ्तार, देहरादून में स्टंटबाजी करने पर 15 बाइक सीज

By

Published : Jan 9, 2023, 7:47 PM IST

आखिरकार मारपीट और फायरिंग मामले में फरार आरोपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी पर पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम रखा था. मामला हरिद्वार जिले के भगवानपुर के एक कॉलेज के बाहर का है. जहां छात्र आपस में भिड़ गए थे. जिसमें आरोपी भी शामिल था.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादूनःएसटीएफ की टीम ने हरिद्वार के भगवानपुर से फरार पांच हजार के इनामी अपराधी को रुड़की से दबोचा है. आरोपी भगवानपुर क्षेत्र स्थित एक कॉलेज के सामने मारपीट और फायरिंग मामले में फरार चल रहा था. वहीं, देहरादून के रायपुर क्षेत्र में पुलिस ने स्टंटबाजी करने पर 15 बाइक सीज की है.

बता दें कि बीती 21 नवंबर 2022 को थाना भगवानपुर क्षेत्र में स्थित एक काॅलेज के सामने कुछ छात्र आपस में झगड़ा कर रहे थे. इतना ही नहीं छात्र एक दूसरे पर अवैध असलहे से फायरिंग भी कर रहे थे. इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर करीब 10 से 15 छात्र आपस में मारपीट कर रहे थे और उनके हाथों में असलहे भी थे. जिस पर पुलिस ने तत्काल बल प्रयोग कर दो छात्रों को अवैध असलहा के साथ गिरफ्तार किया. जबकि, अन्य छात्र मौके से फरार हो गए.

वहीं, फरार छात्रों में आरोपी हर्ष भी मौके से भाग गया था और उसके पास भी अवैध असलहा होना बताया गया था. इस संबंध में थाना भगवानपुर में हर्ष के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाया गया. जिसके बाद से ही हर्ष लगातार पुलिस की गिरफ्तारी से बच रहा था और फरार चल रहा था. आरोपी हर्ष की गिरफ्तारी के लिए हरिद्वार एसएसपी ने पांच हजार का इनाम भी घोषित किया था.
ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड-यूपी सीमा पर बाघ का हमला, एक मजदूर की मौत

उत्तराखंड एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल (SSP STF Ayush Aggarwal) ने बताया कि वांछित और इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाई जा रही है. इसी अभियान के तहत एसटीएफ को सूचना मिली कि फरार शातिर अपराधी हर्ष छुटमलपुर में छिपकर रह रहा है. जिस पर एसटीएफ की टीम ने छापेमारी कर आरोपी को रुड़की से गिरफ्तार किया.

देहरादून में स्टंट करने पर 15 बाइक सीजः रायपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र में स्टंट और रस ड्राइविंग करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस की टीम ने 15 बाइक सीज की है. साथ ही 15 अन्य वाहन चालकों का यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर एमवी एक्ट में चालान कर 5500 का जुर्माना वसूला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details