उत्तराखंड

uttarakhand

कश्मीरी छात्रों की जांच में STF के हाथ फिलहाल खाली, गुरुवार को लिया था हिरासत में

By

Published : Nov 12, 2021, 10:57 PM IST

उत्तराखंड STF ने बीते गुरुवार को दो कश्मीरी छात्रों को हिरासत में लिया था. पूछताछ में उत्तराखंड STF के हाथ फिलहाल खाली है.

Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

देहरादून:उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने देहरादून के प्रेम नगर और सेलाकुई थाना क्षेत्र से दो कश्मीरी छात्रों को हिरासत में लिया था. मामले में फिलहाल उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स के हाथ खाली हैं. कश्मीर के श्रीनगर में हुई दो हत्याओं और पहचान छुपाने के मामले में उत्तराखंड एसटीएफ को पूछताछ में कोई ठोस सबूत नहीं मिला है.

दोनों छात्रों से पूछताछ और फोन कॉल डिटेल्स में अभी तक कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है. बीते रविवार को कश्मीर के श्रीनगर में एक पुलिस कर्मी और सिविलियंस की हत्या में उनका कोई कनेक्शन था. इस मामले में देहरादून पुलिस और उत्तराखंड STF कश्मीरी छात्रों पर लगे आरोपों की कोई पुष्टि नहीं कर रही है और ना ही इस मामले कोई आधिकरिक बयान देने में सामने आ रही हैं.

पढ़ें- उत्तराखंड STF ने दो कश्मीरी छात्रों को हिरासत में लिया, पुलिसकर्मी-सेल्समैन की हत्या से जुड़े हैं तार

ईटीवी भारत को मिली जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर थाना क्षेत्र में शिक्षा ग्रहण करने वाले दो कश्मीरी छात्रों को सत्यापन और कश्मीर से जुड़े किसी अपराधिक मामले में शक के आधार पर एसटीएफ ने हिरासत में लिया था. हिरासत में लिए गए दोनों कश्मीरी छात्र देहरादून के सुद्दोवाला और सेलाकुई में पढ़ाई करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details