उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 3, 2022, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा में 6 लाख की हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, बरेली से लाकर करते थे सप्लाई

उत्तराखंड एसटीएफ ने खटीमा में 105 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपी बरेली से हेरोइन लाकर उत्तराखंड में ऊंचे दामों में बेचते थे.

two drug smugglers arrested
खटीमा में दो नशा तस्कर गिरफ्तार

देहरादूनःउत्तराखंड में नशे का करोबार चरम पर है. आए दिन नशा तस्कर पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं. इसी कड़ी में स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने उधम सिंह नगर के खटीमा थाना क्षेत्र में दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से 105 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद की गई है. बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार की कीमत 6 लाख से ज्यादा आंकी गई है.

उत्तराखंड एसटीएफ के मुताबिक, आरोपियों का नाम सुखविंदर सिंह (उम्र 26 वर्ष) और कुलविंदर सिंह (उम्र 22 वर्ष) है. दोनों आरोपी नानकमत्ता के ग्राम गिधौर के रहने वाले हैं. दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के बरेली से सस्ते दामों में हेरोइन की खेप लेकर आते थे. जिसे वो उत्तराखंड के अलग-अलग जिलों में सप्लाई करते थे.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी की आठ मोटरसाइकिलें बरामद

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी उत्तराखंड में हेरोइन को ऊंचे दामों में बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे. आरोपी इससे पहले भी कई बार ड्रग्स की बड़ी खेप सप्लाई कर चुके हैं. ऐसे में आरोपियों के आपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details