उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 9, 2019, 3:00 AM IST

Updated : Jul 9, 2019, 3:33 AM IST

ETV Bharat / state

सचिवालय में मंगलवार को भी होंगी विभागीय बैठकें, आगंतुकों को भी मिलेगा पास

उत्तराखंड सचिवालय में विभागीय बैठकों पर लगे पाबंदी को हटा दिया गया है. अब मंगलवार को विभागीय बैठकें आयोजित की जाएंगी. साथ ही बाहर से आने वाले लोगों को सचिवालय के लिए पास भी जारी किए जाएंगे.

uttarakhand secretariat

देहरादूनःउत्तराखंड सचिवालय में विभागीय बैठकों पर लगे पाबंदी को हटा दिया गया है. अब बाकी कार्य दिवसों की तरह ही मंगलवार को भी सचिवालय में विभागीय बैठकें हो सकेंगी. साथ ही बाहर से आने वाले आगंतुकों को सचिवालय में प्रवेश के लिए पास भी दिए जाएंगे.

सचिवालय में मंगलवार को भी होंगी विभागीय बैठकें.

दरअसल, बीते 17 फरवरी 2016 को सचिवालय में विभागीय अधिकारियों ने कार्य दिवस के दिन भी बैठकें आयोजित ना करने का निर्णय लिया था. साथ ही आगंतुकों के सचिवालय में प्रवेश पर पाबंदी लगाई गई थी. जिसे अब शासन स्तर पर आकलन करने के बाद रद्द कर दिया गया है. मुख्य सचिव उत्पल कुमार के नए आदेशों के बाद शासकीय हित में बाकी कार्य दिवसों की तरह ही मंगलवार को भी सचिवालय में विभागीय अधिकारियों द्वारा बैठकें आयोजित की जा सकेंगी.

ये भी पढ़ेंः'टेडी डक' की वजह से सफल हो पाया ऑपरेशन डेयर डेविल, देखते ही भावुक हो गये थे जवान

वहीं, बाहर से आने वाले आगंतुकों को सचिवालय में प्रवेश पत्र दिए जाने का भी निर्णय लिया गया है. इसे लेकर मुख्य सचिव के स्तर से आदेश जारी कर दिए गए हैं. सचिवालय में मंगलवार को विभागीय बैठकर ना किए जाने का आदेश पहले से ही काफी चर्चाओं में था. इसे लेकर शासन स्तर पर काफी दिक्कतें भी महसूस की जा रही थी. ऐसे में इस निर्णय को बदलते हुए अब बाकी कार्य दिवसों की तरह मंगलवार को भी बैठ किए जाने का निर्णय लिया गया है.

Last Updated : Jul 9, 2019, 3:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details