उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस ने अपहृत नाबालिग को दिल्ली से किया बरामद, हिरासत में आरोपी किशोर

By

Published : Jul 7, 2023, 11:44 AM IST

देहरादून में पुलिस ने अपहृत नाबालिग को दिल्ली से तलाश लिया है. पुलिस ने आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: थाना प्रेम नगर पुलिस ने बीते दिन अपहृत नाबालिग को दिल्ली से सकुशल बरामद कर लिया है. साथ ही बहला-फुसला कर ले जाने वाले किशोर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए नाबालिग युवक और नाबालिग को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किए जाएंगे.

तीन जुलाई को पीड़िता के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई की उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई. परिजनों द्वारा नाबालिग बेटी की काफी तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद. परिजनों ने तहरीर देकर खोजबीन की गुहार लगाई. तहरीर के आधार पर थाना प्रेमनगर में मुकदमा पंजीकृत कर तलाश के लिए टीम गठित की. पुलिस द्वारा जांच के दौरान पता चला की नाबालिग ने अपने पिता के मोबाइल से व्हाट्सएप के माध्यम से किसी युवक से बात की गयी थी. जिस पर पुलिस द्वारा संबंधित युवक के रायपुर स्थित घर पर तलाशी ली गई तो युवक अपने घर से फरार था.
पढ़ें-Matrimony साइट पर तलाकशुदा महिला को दिया शादी का झांसा, पड़ताल करने पर निकला दो बच्चों का पिता

साथ ही युवक द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा मोबाइल फोन भी लगातार स्विच ऑफ चल रहा था. इस पर अपहृता की तलाश के लिए सम्बन्धित युवक के देहरादून स्थित सभी संभावित ठिकानों पर दबिश देकर तलाशी ली गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. थाना प्रेमनगर प्रभारी पीड़ी भट्ट ने बताया कि जांच में जानकारी मिली की युवक पिछले महीने काम के सिलसिले में दिल्ली गया था. जिस पर तत्काल एक पुलिस टीम दिल्ली रवाना की गयी और युवक के सम्भावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी गयी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा दिल्ली में युवक के कब्जे से नाबालिग मिल गई है. युवक नाबालिग है, जिसके खिलाफ न्यायालय के आदेश पर आदेश की कार्रवाई की जाएगी. नाबालिग किशोर को देहरादून लाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details