उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना काल में पुलिस के सामने दोहरी चुनौती, पांच पुलिसकर्मी संक्रमित

उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामले पुलिस के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं. क्योंकि लोगों की सुरक्षा में दिन-रात तैनात पुलिसकर्मी भी अब कोरोना से संक्रमित होने लगे हैं, जिसने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है.

By

Published : Jun 10, 2020, 6:01 PM IST

उत्तराखंड
उत्तराखंड

देहरादून:उत्तराखंड कोरोना के चक्रव्यूह में फंसता जा रहा है. पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. जिससे पुलिस अधिकारियों की चिंता बढ़ती जा रही है. हाल ही में पटेल नगर कोतवाली में तैनात एक पुसिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने कहा कि पहले के मुकाबले अब पुलिसकर्मियों की चुनौती बढ़ गई है. प्रदेश में अबतक कुल 5 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जो पुलिस के लिए चिंता का विषय बनाता जा रहा है. जो पांच पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उसमें से दो चंपावत, एक रुड़की, एक चीता पुलिस का जवान और एक कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का गनर है.

पढ़ें-कोरोना ट्रैकर: प्रदेश में 1560 पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, 808 स्वस्थ

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1560 तक पहुंच गई है. राज्य में जिस तेजी से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं उसने सरकार की भी चिंता बढ़ा दी है. देहरादून निरंजनपुर सब्जी मंडी की बात करें तो यहां अभी कोरोना के 32 मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details