उत्तराखंड

uttarakhand

AAP और BJP में वार और पलटवार जारी, सिसोदिया बोले- उत्तराखंड में होगी चर्चा बेहतर

By

Published : Dec 24, 2020, 10:09 AM IST

Updated : Dec 24, 2020, 10:16 AM IST

बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड सरकार को चैलेंज किया है कि वे केजरीवाल मॉडल और उत्तराखंड मॉडल पर डिबेट करने को तैयार हैं. उनके चैलेंज को कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने दिल्ली के खुले मैदान में मनीष सिसोदिया के साथ बहस करने का प्रस्ताव दिया है.

AAP और BJP में वार और पलटवार जारी
AAP और BJP में वार और पलटवार जारी

देहरादून: प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने सूबे के सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने के एलान के बाद सियासत तेज हो गई है. जिसको लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर उत्तराखंड सरकार को चैलेंज किया है कि वे केजरीवाल मॉडल और उत्तराखंड मॉडल पर डिबेट करने को तैयार हैं. उनके चैलेंज को कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को स्वीकार करते हुए दिल्ली के खुले मैदान में बहस करने का प्रस्ताव दिया है, ताकि पूरे देश को उत्तराखंड मॉडल के बारे में पता चल सकें.

इधर मनीष सिसोदिया ने भी पलटवार करते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य बिजली, पानी आदि पर उत्तराखंड में ही चर्चा किए जाने की बात बोली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि नए साल के दो, तीन या चार जनवरी में जो भी तारीख आपको उचित लगे मैं आऊंगा, इस दौरान मुझे सीएम त्रिवेंद्र रावत जी के काम बता और दिखा दीजिएगा. सिसोदिया ने कहा कि इसके अगले सप्ताह आपको केजरीवाल मॉडल के काम मैं खुद दिखाने आपको दिल्ली ले चलूंगा. बता दें कि बुधवार को कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने सिसोदिया के देहरादून आने की जानकारी पर उनको उत्तराखंड मॉडल दिल्ली में ही दिखाने की बात कही, लेकिन समय और तारीख बताने से परहेज किया.

ये भी पढ़ें:मुख्य सचिव की अध्यक्षता में जल जीवन मिशन को लेकर हुई चर्चा

इधर उनकी इस बात पर मनीष सिसोदिया ने जवाब देते हुए कहा कि उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार के मॉडल देखने और खुली बहस के बाद वे खुद कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को सीएम केजरीवाल का दिल्ली मॉडल दिखाने दिल्ली ले चलेंगे. गौर हो कि भाजपा के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बीच सोशल मीडिया में जमकर बार पलटवार हो रहा है. ऐसे में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के बयान के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखंड के विकास और यहां की जनता के जनहित के कार्यों पर खुली चर्चा उत्तराखंड में ही करना बेहतर होगा.

Last Updated : Dec 24, 2020, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details