उत्तराखंड

uttarakhand

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट, उत्तराखंड के वित्त मंत्री ने उथल-पुथल को ठहराया जायज

By

Published : Jun 22, 2022, 6:49 PM IST

महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि वहां बहुमत जनता ने भाजपा को दिया था लेकिन शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने गठबंधन कर सरकार बना ली थी, यह गठबंधन उसी तरह से था जैसे उत्तर दक्षिण और पूरब पश्चिम कभी एक नहीं हो सकते हैं.

Uttarakhand Finance Minister Premchand aggarwal
महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट.

देहरादून: महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बड़ा बयान देते हुए इस राजनीतिक घटनाक्रम को सही बताया है. यही नहीं शिवसेना को लेकर भी प्रेमचंद अग्रवाल ने बयान देते हुए कहा कि शिवसेना ने विपरीत विचार धारा के साथ गठबंधन किया है, जिस पर ऐसी प्रतिक्रिया आनी ही थी.

महाराष्ट्र में राजनीतिक घमासान को लेकर उत्तराखंड से भी प्रतिक्रिया आ रही है. प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने महाराष्ट्र में सरकार पर संकट को सही करार दिया है. महाराष्ट्र में शिवसेना के विधायकों की बगावत और महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि वहां बहुमत जनता ने भाजपा को दिया था लेकिन शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने गठबंधन कर सरकार बना ली थी, यह गठबंधन उसी तरह से था जैसे उत्तर दक्षिण और पूरब पश्चिम कभी एक नहीं हो सकते हैं.

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट.

पढ़ें-मूसेवाला मर्डर केस: उत्तराखंड में हुई थी प्लानिंग! देहरादून में छिपा था मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि महाराष्ट्र में जो भी आज हो रहा है वह तो बहुत पहले हो जाना चाहिए था. प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के साथ महाराष्ट्र चुनावों में गठबंधन के साथ शिवसेना ने चुनाव लड़ा था लेकिन सत्ता के लिए चुनाव के बाद कांग्रेस और एनसीपी से गठबंधन कर सरकार बना ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details