उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रायबरेली सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, मृतकों में ड्राइवर उत्तराखंड निवासी

यूपी के रायबरेली में कार-ट्रक की टक्कर हो गयी. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में कार चालक उत्तराखंड निवासी तपेश्वर भी शामिल है.

By

Published : Feb 2, 2021, 4:18 PM IST

रायबरेली सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत
रायबरेली सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

रायबरेली/देहरादून:उत्तर प्रदेश के रायबरेली की ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जानवर को बचाने के चक्कर में कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार की टक्कर हो गई. हादसे में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया.

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा.

हादसे में 3 की मौत
जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात प्रयागराज की ओर से लखनऊ की ओर आ रही एक तेज रफ्तार कार जैसे ही ऊंचाहार के पास पहुंची. इस दौरान सड़क पर कोई जानवर आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में कार ड्राइवर ने नियंंत्रण खो दिया और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराया. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:कैबिनेट बैठक: 5 मार्च को गैरसैंण में पेश होगा प्रदेश का बजट, कुंभ पर SOP जल्द

मृतकों में दो की पहचान झारखंड निवासी बालक व रामज्ञान गुप्ता के तौर पर हुई. वहीं चालक की पहचान उत्तराखंड निवासी तपेश्वर के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details