उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ ने विधानसभा अध्यक्ष से की मुलाकात, मांगों को लेकर मिला आश्वासन

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ का कहना है कि वे लंबे समय अपनी मांगे सरकार के सामने रख रहे हैं, लेकिन किसी ने भी उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रहा है.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:23 PM IST

uttarakhand
ऋषिकेश:

ऋषिकेश:उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की. उन्होंने अपना सात सूत्रीय मांगों का एक ज्ञापन पत्र भी विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा है. वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि वे उनके ज्ञापन को मुख्यमंत्री के पास भेजेंगे. ताकि उनकी मांगों पर विचार किया जा सके.

प्रतिनिधिमंडल से मिले विधानसभा अध्यक्ष

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ के गढ़वाल मंडल के अध्यक्ष छबील दास सैनी ने कहा है कि डिप्लोमा इंजीनियर अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से समाधान के लिए प्रयासरत है, लेकिन सरकार ने अभी तक संघ की मांगों पर विचार नहीं किया गया.

पढ़ें- सड़क हादसे में जवान की दर्दनाक मौत, चालक मौके से फरार

उन्होंने कहा है कि वर्तमान में सहायक अभियंता के 60 से अधिक पद रिक्त चल रहे हैं, जिस कारण दुर्गम क्षेत्रों के निर्माण कार्यों की प्रगति प्रभावित हो रही है. प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा अध्यक्ष को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि वर्तमान ने सहायक अभियंता के अनेक पद रिक्त चल रहे हैं, ऐसे में इन पदों को शीघ्र भरने की मांग की गई है.

वहीं, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर संघ को आश्वस्त करते हुए कहा है कि ज्ञापन में वर्णित मांगों पर मुख्यमंत्री और सरकार सकारात्मक कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details