उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड विकास प्रवर्तक सम्मान समारोह, उत्कृष्ट कार्य करने वाले किए गए सम्मानित

देहरादून में उत्तराखंड विकास प्रवर्तक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तराखंड के सांस्कृतिक धरोहरों को बचाने और निस्वार्थ भाव से काम करने वाले लोगों को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और माता मंगला ने सम्मानित किया.

By

Published : Dec 16, 2021, 9:52 PM IST

Uttarakhand Development Promoter Award Ceremony
उत्तराखंड विकास प्रवर्तक सम्मान समारोह

देहरादून: सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी ऑडिटोरियम में उत्तराखंड विकास प्रवर्तक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तराखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में पिछले कई दशकों से उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और माता मंगला ने सम्मानित किया.

उत्तराखंड विकास प्रवर्तक सम्मान समारोह में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला और भोले महाराज ने अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट काम करने वाले को सम्मानित किया. इस मौके पर भगत सिंह कोश्यारी और माता मंगला ने उत्तराखंड के सांस्कृतिक धरोहरों को बचाने और निस्वार्थ भाव से काम करने वाले लोगों को शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें:मनीष सिसोदिया ने खोली सरकारी स्कूलों की पोल, बोले- यहां तैयार होगा 21वीं सदी का भारत?

उत्तराखंड के हेल्थ सेक्टर में पिछले कई दशकों से अपना बहुमूल्य योगदान देने वाले डॉक्टर सुनील सैनन और उनकी पत्नी रेनू सैनन को सम्मानित किया गया. वहीं इसी तरह से चिपको आंदोलन के प्र प्रणेता रहे लोगों को भी सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details