उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 61, देशभर में आंकड़ा 53 हजार के करीब

By

Published : May 7, 2020, 10:47 AM IST

कोरोना संक्रमण के बीच उत्तराखंड से राहत भरी खबर है. प्रदेश में दो दिन से कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है. उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 61 है. इनमें से 39 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 53 हजार के करीब पहुंच चुका है.

uttarakhand
कोरोना ट्रैकर

देहरादून: देश दुनिया में कोरोना संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ रहा है. वहीं इस बीच उत्तराखंड से एक राहत भरी खबर है. प्रदेश में पिछले दो दिन से कोई नया कोरोना संक्रमित मरीज नहीं पाया गया है. उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 61 है. वहीं देश में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 52,952 पहुंच चुकी है.

कोरोना ट्रैकर

कोरोना संक्रमण के बीच उत्तराखंड के लिए एक राहतभरी खबर है. पिछले 2 दिन से प्रदेश में किसी भी नए कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि नहीं हुई है. इससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 61 है. 39 मरीज पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं, देश में अबतक कोरोना मरीजों का आंकड़ा करीब 53 हजार के करीब पहुंच चुका है.

ये भी पढ़े:कोरोना LIVE : 24 घंटे में 3,561 नए केस, संक्रमितों की संख्या 53 हजार के करीब

गौर हो कि उत्तराखंड में रविवार को ऋषिकेश एम्स में एक महिला स्टाफ नर्स कोरोना संक्रमित मिली थी. वहीं, शनिवार को रुद्रपुर में एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इससे पहले ऋषिकेश एम्स में ही एक मेडिकल ट्रेनी में कोरोना की पुष्टि हुई थी.

देशभर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 89 लोगों की मौत हो जाने के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,783 हो गई है. संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 52,952 हो गई है. वहीं 24 घंटे में 3,561 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details