उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउन: सरकार के दावों पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- कुछ इलाकों में नहीं पहुंच रही राहत सामग्री

By

Published : Apr 7, 2020, 1:42 PM IST

कांग्रेस का आरोप है कि कई क्षेत्रों में अभी सरकार की तरफ से राहत सामग्री नहीं भेजी गई है. इस कारण वहां लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Congress questioned the government
देहरादून कांग्रेस समाचार

देहरादून:उत्तराखंड कांग्रेस ने राज्य सरकार के उन दावों पर सवाल खड़े किए, जिसमें सरकार ने लॉकडाउन के दौरान सभी को राहत सामग्री देने का दावा किया था. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि लॉकडाउन को दो हफ्ते से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अभी भी घनी आबादी वाले कई इलाकों सहित मलिन बस्तियों व ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को राहत सामग्री नहीं मिली है.

प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश के कई इलाकों में राहत सामग्री नहीं पहुंच रही है. वहां पर लोगों को राशन नहीं मिल रहा है. इतना ही नहीं प्रीतम सिंह ने अपने आरोपों में कहा कि उन इलाकों में अभी मास्क और सैनिटाइजर भी नहीं बांटे गए हैं.

पढ़ें-फैसेलिटी क्वारंटाइन सेंटरों में की जाएगी TV और किताबों की व्यवस्था, DM ने दिये आदेश

प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार को अब उन इलाकों में राहत पहुंचानी चाहिए, जहां जरूरी वस्तुओं की वजह से रोजमर्रा के जुड़े कई काम प्रभावित हो रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोगों तक सहायता पहुंचेगी तो कोरोना पर नियंत्रण होगा.

प्रीतम सिंह ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस जंग में कांग्रेस, सरकार के साथ है. इस महामारी से निपटने के लिए उनकी पार्टी की ओर से जिस भी विषय में इस सरकार को सहयोग की आवश्यकता होगी वह तत्काल देने के लिए तैयार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details