उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारत बचाओ रैली में भीड़ जुटाने की कसरत, प्रदेशभर में नेताओं की जिम्मेदारी तय

राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से वरिष्ठ नेताओं को रैली को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में लोगों को लाने के निर्देश दिए गए हैं. जिसके बाद शीतकालीन सत्र के दौरान भी पार्टी संगठन और नेता इसी रैली की तैयारियों में पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

By

Published : Dec 9, 2019, 8:43 PM IST

Updated : Dec 9, 2019, 11:06 PM IST

Congress
कांग्रेस

देहरादून:दिल्ली के रामलीला मैदान में भीड़ जुटाने का दबाव उत्तराखंड कांग्रेस पर भी दिख रहा है. इसको लेकर पार्टी संगठन ने रैली में भीड़ जुटाने के लिए नेताओं को प्रदेश स्तर पर जिम्मेदारी सौंपी है. साथ ही आम लोगों के बीच जाकर भी भारत बचाओ रैली के लिए लोगों को जानकारी दी जा रही है.

उत्तराखंड कांग्रेस में भारत बचाओ रैली को लेकर इन दिनों कसरत जारी है. पार्टी के नेताओं को रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने के लिए निर्देशित भी किया जा चुका है. साथ ही प्रदेश भर में रैली के लिए जिलेवार पर्यवेक्षक भी नियुक्त किए गए हैं.

पढ़ें- जागेश्वर मंदिर में जूते पहनकर पहुंची ASI की टीम, पुजारियों से अभद्रता का भी आरोप

खास बात यह है कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के तमाम पदाधिकारी और लोगों को क्षेत्र में जाकर रैली के विषयों की जानकारी दे रहे हैं. कांग्रेस का दावा है कि उत्तराखंड से करीब दस हजार से ज्यादा लोग इस रैली में दिल्ली जाएंगे. रैली में जिला स्तर पर भारी भरकम संख्या के लिए निर्धारित संख्या का लक्ष्य भी पार्टी नेताओं को सौंपा जा रहा है. जबकि प्रदेश अध्यक्ष खुद अलग-अलग जिलों में जाकर पदाधिकारियों से रैली की तैयारियों का फीडबैक ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से वरिष्ठ नेताओं को रैली को सफल बनाने के लिए भारी संख्या में लोगों को लाने के निर्देश दिए गए हैं. जिसके बाद शीतकालीन सत्र के दौरान भी पार्टी संगठन और नेता इसी रैली की तैयारियों में पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

Last Updated : Dec 9, 2019, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details