उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस ने लॉन्च किया 'ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया' कैंपेन

By

Published : Feb 18, 2021, 3:42 PM IST

Updated : Feb 18, 2021, 3:51 PM IST

आज उत्तराखंड कांग्रेस ने ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन की शुरुआत की है. इस कैंपेन के जरिए पांच लाख ऑनलाइन वॉरियर्स को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है.

join-congress-social-media-campaign
join-congress-social-media-campaign

देहरादून: कांग्रेस पार्टी ने सत्तारूढ़ भाजपा से लोहा लेने के लिए ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन लॉन्च किया है. आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष शिल्पी अरोड़ा की मौजूदगी में ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन का शुभारंभ किया गया. कांग्रेस पार्टी ने चमोली आपदा को देखते हुए इस कैंपेन की शुरुआत की है.

कांग्रेस का 'ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया' कैंपेन.

वहीं, इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 5 लाख ऑनलाइन वॉरियर्स को कैंपेन के जरिए जोड़ने का लक्ष्य रखा है. कांग्रेस पार्टी का ज्वाइन कांग्रेस सोशल मीडिया अभियान एक महीने तक चलाया जाएगा. इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने 1800 1200 00044 नंबर भी फ्लैश किया है. इस नंबर के माध्यम से कैंपेन के साथ लोग जुड़ सकेंगे. कांग्रेस पार्टी कैंपेन के जरिए भाजपा से मुकाबला करेगी, जिसके पास दुनिया का सबसे बड़ा चुनावी आईटी तंत्र है.

ये भी पढ़ेंःCM त्रिवेंद्र का आज से दो दिवसीय हल्द्वानी दौरा, UOU के भवन का करेंगे लोकार्पण

वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि इस अभियान को राज्य में मजबूती के साथ चलाया जाएगा. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में अभियान की शुरुआत के समय राहुल गांधी का एक वीडियो संदेश स्क्रीन पर चलाया गया.

बता दें कि इस ज्वाइन कांग्रेस इंटरनेट मीडिया अभियान के तहत मीडिया वॉरियर्स की टीम बनाई जाएगी. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि यह वॉरियर्स भाजपा की तरफ से किए जा रहे दुष्प्रचार का जवाब देंगे.

Last Updated : Feb 18, 2021, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details