उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बंशीधर भगत की फिसली जुबान, राजनाथ को बताया गृह मंत्री, कांग्रेस ने ली चुटकी

कांग्रेस ने बीजेपी की वर्चुअल रैली पर निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने वर्चुअल रैली के जरिए जनता को गुमराह किया है.

By

Published : Jun 15, 2020, 8:03 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 8:09 PM IST

धीरेंद्र प्रताप
धीरेंद्र प्रताप

देहरादून:रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को वर्चुअल रैली के माध्यम से प्रदेशवासियों के साथ जन संवाद किया. इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दो बार गृहमंत्री बताते हुए संबोधित किया. जिस पर कांग्रेस ने बंशीधर भगत पर चुटकी ली और कहा कि भगत को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देते हुए राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए.

कांग्रेस ने ली चुटकी

पढ़ें- भारत-नेपाल का संबंध रोटी-बेटी का, दुनिया की कोई ताकत रिश्ते को नहीं तोड़ सकतीः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को गृह मंत्री बताए जाने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें अब राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए. साथ ही उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के संबोधन को निरर्थक बताते हुए कहा कि राजनाथ सिंह ने देश की अर्थव्यवस्था को जल्द ही विश्व की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का दावा किया है, लेकिन राजनाथ सिंह इस बात पर भी ध्यान दें कि भारत धीरे-धीरे कोविड-19 के मामले में पहले नंबर पर की ओर बढ़ रहा है.

प्रताप ने कहा कि इस महामारी से लाखों भारतवासियों की जान खतरे में दिखाई दे रही है. देश की अर्थव्यवस्था की भाजपा ने कमर तोड़ दी है, जिसकी वजह से लाखों लोग आज बेरोजगार हो गए हैं. ऐसे में भाजपा झूठी वाहवाही लूटने के लिए वर्चुअल रैली के बहाने जनता को गुमराह कर रही है.

Last Updated : Jun 15, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details