उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CBSE 2nd टॉपर गौरांगी के घर पहुंचे CM त्रिवेंद्र, कहा- प्रदेश की बेटी ने नाम किया रोशन

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे सीबीएसई ऑल ओवर इंडिया 2nd टॉपर गौरांगी के घर ऋषिकेश. उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

By

Published : May 3, 2019, 4:50 PM IST

गौरांगी के घर पहुंच CM त्रिवेंद्र रावत.

ऋषिकेश: 12वीं कक्षा की CBSE बोर्ड परीक्षा में पूरे देश में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली गौरांगी चावला को बधाई देने सीएम त्रिवेंद्र रावत उनके घर पहुंचे. उन्होंने छात्रा को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. मुख्यमंत्री को अपने घर में देखकर टॉपर गौरांगी और उनका परिवार काफी खुश हुआ.

CBSE 2nd टॉपर गौरांगी के घर पहुंच CM त्रिवेंद्र रावत.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जैसे ही छात्रा गौरांगी के घर पहुंचे तो पड़ोसी भी वहां पहुंच गए. टॉपर ने कहा कि सीएम को अपने घर में देखकर उन्हें काफी खुशी हो रही है. गौरंगी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उसे पढ़ाई के साथ ही सेहत का भी ख्याल रखने को कहा.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सीमित संसाधनों के बावजूद भी सामान्य वर्ग के परिवार में रहने वाली इस छात्रा ने उत्तराखंड का नाम रोशन किया है. ये काफी सराहनीय है. बता दें कि गौरांगी चावला ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में 500 अंकों में से 498 अंक हासिल किये हैं. गौरांगी ने 99.6 प्रतिशत अंक के साथ देशभर में सीबीएसई में दूसरा स्थान हासिल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details