उत्तराखंड

uttarakhand

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन पर सीएम त्रिवेंद्र समेत कई नेताओं ने जताया दु:ख

By

Published : Apr 20, 2020, 2:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट काफी समय से बीमार चल रहे थे. दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा था, जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली.

देहरादून
देहरादून

देहरादून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट ने सोमवार को दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली. वो काफी समय से बीमार चल रहे थे. आनंद सिंह बिष्ट का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पंचूर पौड़ी लाया जा रहा है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज शाम शोक व्यक्त करने के लिए सीएम योगी के पैतृक गांव पंचूर जाएंगे. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्विटर के माध्यम से भी अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है.

कैबिनेट मंत्री और उत्तराखंड सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने शोकाकुल परिवार के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की है. राज्य सरकार द्वारा तय किए गए कार्यक्रम के अनुसार कल (मंगलवार) तीर्थनगरी हरिद्वार में योगी आदित्यनाथ के पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा.

पढ़ें-उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन

दरअसल, 16 अप्रैल को उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट बैठक में निर्णय लिया गया था कि अंत्येष्टि के समय श्रद्धांजलि देने के लिए अधिकतम 20 लोग शामिल हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details