उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विपक्षी PM मोदी के डर से सांप-बिच्छू-नेवले की तरह साथ आ गए, महागठबंधन पर CM धामी का बयान

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विपक्षी दलों की एकता पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्षी दलों की एकता की तुलना सांप, बिच्छू, नेवला और केकड़े से की है. सीएम धामी का कहना है कि जैसे बरसात के भय से सभी एक साथ आ जाते हैं, उसी तरह पीएम मोदी के डर से विपक्षी दल एका दिखा रहे हैं.

By

Published : Jun 6, 2023, 10:31 PM IST

Updated : Jun 6, 2023, 10:59 PM IST

Pushkar Dhami Statement on United of Opposition
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान

PM मोदी के डर से सभी सांप, बिच्छू, नेवले और केकड़े की तरह साथ आ गए: सीएम धामी

ग्वालियर/देहरादूनः लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां एक तरफ बीजेपी अपनी तैयारियों में जुटी है तो वहीं विपक्षी दल भी एक होकर बीजेपी के विजयी रथ को रोकने के प्रयास में लगे हुए हैं. विपक्षी दलों की एकता को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विपक्षी पार्टियों की एकता की तुलना सांप, बिच्छू, नेवला और केकड़े से की है.

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मध्यप्रदेश के ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. वहीं पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पत्रकारों ने विपक्षी दलों की एकता को लेकर सवाल किया, जिस पर सीएम धामी ने कहा कि जिस तरह बरसात के डर पर अपनी जान बचाने के लिए सांप, बिच्छू, नेवला और केकड़े एक साथ जा आते हैं, उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डर से विपक्षी दलों में एकता दिखाई दे रही है.
ये भी पढ़ेंःकेंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की बेटी की शाही शादी, जानें किस रियासत का जमीदार है समधी परिवार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश और ग्वालियर विकास हो रहा है. विपक्ष शुरू से ही एकजुट था, लेकिन वो कर कुछ नहीं पा रहा है. जिस तरह का काम बीजेपी और पीएम मोदी ने किया है, उसे देखकर विपक्ष एकजुट हो सकता है, लेकिन समस्या यहीं है कि उनके पास नेतृत्व नहीं है. आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मात देने के लिए कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल हर हथकंड़ा अपना रहे हैं.

वहीं, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा की ओर से पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था 5वें स्थान पर है. यह सरकार पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को दो समय का भोजन दे रही है. कई देशों को वैक्सीन उपलब्ध कराने के बाद भी, यदि भारत की अर्थव्यवस्था विकसित हो रही है तो भारत निश्चित रूप से विकसित हो रहा है, वो (सैम पित्रोदा) जो कहते हैं, उसका कोई मतलब नहीं है.

Last Updated : Jun 6, 2023, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details