उत्तराखंड

uttarakhand

वाराणसी पहुंचे CM धामी, बोले- कई सौ सालों के बाद भव्य काशी देखने को मिलेगी

By

Published : Dec 13, 2021, 1:24 PM IST

पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में हैं. यहां पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन कर रहे हैं. इस ऐतिहासिक पल में शामिल होने के लिए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी वाराणसी पहुंचे हैं.

CM Pushkar Singh Dhami
पुष्कर सिंह धामी

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami Statement) देहरादून से वाराणसी पहुंचे हैं. वाराणसी में सीएम धामी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. वाराणसी जाने से पहले सीएम धामी ने कहा कि कई सौ सालों के बाद भव्य काशी देखने को मिलेगी. अयोध्या में राम मंदिर के साथ काशी भी आगे बढ़ रही है. पीएम मोदी के मार्गदर्शन में भारत की हर सांस्कृतिक विरासत और परियोजना तेजी (Kashi Vishwanath Corridor) से आगे बढ़ रही है.

पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में हैं. पीएम मोदी काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन कर रहे हैं. इस ऐतिहासिक पल पर वाराणसी (Varanasi) में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी 11.30 बजे देहरादून से वाराणसी के लिए रवाना हुए. वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से गुड गवर्नेंस को लेकर चर्चा करेंगे.

काशी के बाद अयोध्या:सभी मुख्यमंत्री 15 दिसंबर को शिव की नगरी काशी से राम की नगरी अयोध्या भी जाएंगे. BJP शासित राज्यों के मुखिया अपनी पत्नियों के साथ रामलला के दरबार में हाजिरी लगाएंगे और पीएम के 'वोकल फॉर लोकल' आह्वान के तहत अयोध्या के स्थानीय बाजार में खरीदारी भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details