उत्तराखंड

uttarakhand

हरक रावत ने AAP को बताया टिड्डी दल, केजरीवाल की पार्टी का भी पलटवार

By

Published : Jul 21, 2021, 7:50 PM IST

Updated : Jul 21, 2021, 8:33 PM IST

उत्तराखंड में 'मुफ्त बिजली' पर सियासी घमासान मचा हुआ. हर दल सत्ता में आने के लिए मुफ्त बिजली का चुनावी वादा कर रहा है. आरोप-प्रत्यारोप भी लग रहे हैं. हरक सिंह रावत ने आम आदमी पार्टी को टिड्डी दल बताया है.

uttarakhand-cabinet-harak-rawat
AAP को बताया टिड्डी दल

देहरादून:दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुफ्त बिजली की घोषणा के बाद से ही पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं. साथ ही जनता को चुनाव से पहले वादों का 'गारंटी कार्ड' दे रहे हैं. वहीं, राज्य के ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत ने आप की तुलना टिड्डी दल से की है.

चुनावी साल को देखते हुए उत्तराखंड में अपनी जड़ जमाने के लिए आम आदमी पार्टी ने चुनावी वादों की झड़ी लगा दी है. इतना ही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बाकायदा देहरादून आकर 300 यूनिट हर परिवार को मुफ्त बिजली, किसानों को फ्री बिजली, पावर कट से मुक्ति और बकाया बिजली बिल का वादा कर चुके है.

बीजेपी-AAP में तकरार

वहीं, आप के मुफ्त बिजली पर सियासी घमासान मचा हुआ. हर दल सत्ता में आने के लिए मुफ्त बिजली का चुनावी वादा कर रहा है. साथ ही एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से भी नहीं चूक रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने आप पर हमला बोला है.

ये भी पढ़ें:CM धामी ने की 200 करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा, तीरथ के पैकेज से है 30 करोड़ कम

हरक सिंह रावत ने आम आदमी पार्टी को टिड्डी दल बताया. उन्होंने कहा कि ऐसे दल कहीं भी पहुंच कर झूठे वादे जनता के सामने करते हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल की पार्टी को पता नहीं है कि उत्तराखंड के लोग दिल्ली की तरह झूठे वादों पर नहीं बहकते.

वहीं, हरक का आप को टिड्डी दल बताने से पार्टी के नेताओं में आक्रोश है. आप नेता संजय भट्ट ने पलटवार करते हुए हरक सिंह रावत को ही टिड्डी बता दिया. आप का कहना है कि हरक रावत खुद एक विधानसभा से दूसरी विधानसभा में भागते रहे हैं. इससे साफ है कि वह अपनी जीत को लेकर हमेशा ही घबराते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश वासियों को 300 यूनिट फ्री बिजली दे, नहीं तो आम आदमी पार्टी अपनी सरकार आने पर प्रदेशवासियों को यह लाभ देगी. उधर उन्होंने प्रदेश में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए कहा कि अब भाजपा के घोटालों का समय खत्म हो चुका है.

Last Updated : Jul 21, 2021, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details