उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक उमेश काऊ के कथित ऑडियो की जांच कराएगी बीजेपी

राज्य में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा के कथित ऑडियो के सामने आने से लोगों में हलचल है. खास बात यह है कि बीजेपी के ही अधिकृत प्रत्याशी बीर सिंह चौहान ने पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाकर कथित ऑडियो मामले पर सियासत गर्म कर दी है. अब प्रदेशध्यक्ष अजय भट्ट मामले की जांच कराने की बात कह रहे हैं.

By

Published : Oct 5, 2019, 9:53 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 11:54 PM IST

बीजेपी कार्यालय

देहरादून:बीजेपी विधायक उमेश काऊ के एक कथित ऑडियो से पार्टी की अंदरूनी सियासत गरमा गई है. बीजेपी संगठन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर जांच कराने की तैयारी कर ली है. उधर पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी इशारों ही इशारों में अपना रुख साफ कर दिया है कि अनुशासन तोड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

उत्तराखंड बीजेपी ने विधायक उमेश शर्मा के कथित ऑडियो मामले को गंभीरता से लिया है. फिलहाल मामले पर संगठन ने ऑडियो की जांच कराने का मन बनाया है. खास बात यह है कि पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ काम करने के आरोप भी उमेश शर्मा पर लगे हैं. बीजेपी समर्थित प्रत्याशी वीर सिंह चौहान पहले ही विधायक उमेश शर्मा पर निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन करने का आरोप लगा चुके हैं, लेकिन अब कार्रवाई की तलवार विधायक उमेश शर्मा पर लटकती नजर इसलिए भी आ रही है, क्योंकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सीधे तौर पर अनुशासन तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कह दी है.

काऊ ऑडियो से पार्टी की अंदरूनी सियासत गरमाई

पढ़ें- बीजेपी विधायक उमेश शर्मा के ऑडियो पर पार्टी में तनाव, अधिकृत प्रत्याशी ने लगाए गंभीर आरोप

अजय भट्ट ने साफ कर दिया है कि पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ने वालों को पार्टी ने पहले ही बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पार्टी अब उन लोगों पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है, जो पर्दे के पीछे से पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ काम कर रहे है.

अजय भट्ट ने ऑडियो मामले पर कहा कि इसकी जांच करवाई जाएगी. शिकायत के आधार पर विधायक की चुनाव के दौरान गतिविधियों को लेकर जांच भी की जाएगी.
दरअसल, उमेश शर्मा काऊ पर पहले भी बीजेपी कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करने के आरोप लगते रहे हैं. यही नहीं संगठन से हटकर क्षेत्र में काम करने और पार्टी संगठन के आदेशों को न मानने तक के मामले पर उमेश शर्मा काऊ सवालों के घेरे में रहे हैं.

अनुशासन तोड़ने के मामले में पार्टी पहले ही एक विधायक को बाहर का रास्ता दिखा चुकी है, लेकिन अब पार्टी विधायक उमेश शर्मा पर जांच के बाद क्या कार्रवाई करती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Last Updated : Oct 5, 2019, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details