उत्तराखंड

uttarakhand

मदन कौशिक बोले- तीरथ रावत के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही सरकार

By

Published : Jul 2, 2021, 4:41 PM IST

उत्तराखंड की सियासी हलचल के बाद देहरादून में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश ने अभी मीडिया से दूरी बनाई हुई है. हालांकि उन्होंने उत्तराखंड में सियासी संकट को लेकर जो बयान दिया है, उसने सबको हैरान किया है.

मदन कौशिश
मदन कौशिश

देहरादून: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर एक बार फिर से सियासी माहौल गरमाया हुआ है. मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के दिल्ली दौरे के बाद से ही उत्तराखंड में सीएम का चेहरा बदलने की अटकलें तेज हो गई हैं. हालांकि बीजेपी नेता इससे इंकार करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उत्तराखंड में राजनीतिक संकट को लेकर अटकलों का जो बाजार गर्म है, उसको लेकर जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली.

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत दिल्ली में बीजेपी हाईकमान के सामने पेश हुए हैं. शुक्रवार को मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के करीब 40 मिनट तक बातचीत हुई है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने बाद दिल्ली में मुख्यमंत्री ने मीडिया से दूरी बनाई है. दूसरी तरफ उत्तराखंड की सियासत में भी हलचल मची हुई है. जानकार इन नए समीकरणों को उत्तराखंड में सीएम का चेहरा बदलने से जोड़ कर देख रहे हैं.

मदन कौशिक का नपा-तुला बयान

पढ़ें-नड्डा के साथ 40 मिनट तक चली तीरथ की मुलाकात, बॉडी लैंग्वेज बता रही सब ठीक नहीं

उत्तराखंड में इस सियासी हलचल के बाद देहरादून में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश ने भी अभी मीडिया से दूरी बनाई हुई है. मीडिया ने जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश ने उत्तराखंड में सीएम का चेहरा फिर से बदलने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें मालूम नहीं है. तीरथ सिंह रावत के कार्यकाल में हम अच्छा काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details