उत्तराखंड

uttarakhand

16 जनवरी को भाजपा कोर ग्रुप की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति होगी तय

By

Published : Jan 15, 2021, 5:35 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि शनिवार शाम 6:00 बजे बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी कोर ग्रुप की बैठक होने जा रही है. यह बैठक आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण है.

uttarakhand
भाजपा कोर ग्रुप की बैठक

देहरादून: बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे के एक बार फिर से बाद कल शाम 6:00 बजे भाजपा कोर ग्रुप की बैठक देहरादून बीजापुर गेस्ट हाउस में होने जा रही है. जेपी नड्डा के दौरे के बाद होने वाली यह कोर ग्रुप की बैठक कई मायनों में अहम मानी जा रही है.

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि शनिवार शाम 6:00 बजे बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी कोर ग्रुप की बैठक होने जा रही है. इस दौरान पिछली बैठक में दिए गए तमाम दिशा-निर्देशों की समीक्षा की जाएगी. उन्होंने बताया कि यह बैठक आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण हैं.

ये भी पढ़ें:कांग्रेसियों के राजभवन कूच पर बीजेपी की चुटकी, कहा- कोर्ट के आदेश को भी नहीं मानती कांग्रेस

आपको बता दें कि भाजपा पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है. एक तरफ जहां बंशीधर भगत के पूरे प्रदेश में दौरे चल रहे हैं. वहीं, हरियाणा से उत्तराखंड वापसी करने वाले महामंत्री सुरेश जोशी भी कल होने वाली इस बैठक में भाग लेंगे. जिनके पास संगठन महामंत्री के रूप में काम करने का बड़ा अनुभव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details