उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 19, 2021, 6:16 PM IST

Updated : Jan 19, 2021, 6:29 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोनाः ASP राजीव मोहन की दिल्ली में मौत, अब तक 7 पुलिस कर्मियों की गई जान

एडिशनल एसपी राजीव मोहन की कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई है. वे नैनीताल जिले में तैनात थे.

asp-rajiv-mohan
asp-rajiv-mohan

देहरादून/हल्द्वानीःनैनीताल जिले में तैनात एडिशनल एसपी राजीव मोहन की कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई है. एएसपी राजीव मोहन की मौत की खबर से उत्तराखंड पुलिस में शोक की लहर है. राजीव मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के रहने वाले थे. कोरोना संक्रमण से पहले राजीव मोहन नैनीताल में ट्रैफिक और क्राइम में एडिशनल एसपी के तौर पर जिम्मेदारी निभा रहे थे. एडिशनल एसपी राजीव मोहन 2005 बैच के प्रांतीय पुलिस अधिकारी थे.

दिल्ली मैक्स हुए थे रेफर

जानकारी के अनुसार कोरोना की पुष्टि होने के बाद उनका इलाज हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा था. उनकी हालत बिगड़ती देख एक सप्ताह पहले उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उपचार के दौरान उनकी मंगलवार को मौत हो गई.

पढ़ेंः CM ने एडीएम कार्मिक अरविंद पांडे को हटाया, विजिलेंस जांच के आदेश

पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, एडिशनल एसपी के पद पर तैनात रहे राजीव मोहन को कोरोना वायरस होने की पुष्टि के उपरांत इलाज के लिए पुलिस जीवन रक्षक फंड से उपचार के लिए 5 लाख रुपए रिलीज किए गए थे. संक्रमण से ग्रसित होने के बाद उनकी लगातार हालत बिगड़ती गई और उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनकी हालत बेहद बिगड़ने के चलते उन्हें दिल्ली मैक्स में रेफर किया गया था. बता दें कि अब तक उत्तराखंड में 7 पुलिस कर्मचारियों-अधिकारियों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है.

Last Updated : Jan 19, 2021, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details