उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चकराता में गहरी खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

चकराता के कोरूवा क्वारना मोटर मार्ग पर एक यूटिलिटी वाहन गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Sep 9, 2022, 12:19 PM IST

Updated : Sep 9, 2022, 4:13 PM IST

utility
यूटिलिटी

विकासनगर:देहरादून के विकासनगर क्षेत्र के कोरूवा क्वारना मोटर मार्ग (Koruva on Kvarna motorway) पर एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 के माध्यम से हायर सेंटर रेफर किया गया है.

कोरूवा क्वारना मोटर मार्ग पर एक यूटिलिटी वाहन शुक्रवार सुबह गहरी खाई में जा गिरा. वाहन क्वारना गांव से विकासनगर की ओर जा रहा था. बताया जा रहा है कि चियाधार के पास चढ़ाई पर अचानक ब्रेक फेल होने के कारण वाहन करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. वाहन में दो लोग सवार थे. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर चकराता से तहसील प्रशासन, एसडीआरएफ व थाना पुलिस रेस्क्यू उपकरण के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू को अंजाम दिया.

चकराता में गहरी खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन.
ये भी पढ़ेंः ऋषिकेश कार हादसा: बदरीनाथ मार्ग पर खाई में गिरी कार, मुंबई के 4 लोगों की मौत, 2 घायल

घटना के मुताबिक, हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया. चकराता तहसील के नायब तहसीलदार केडी जोशी ने बताया कि घायल वाहन चालक जीतू ऊर्फ जितेंद्र गंभीर रूप से घायल है. उसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि टीकम सिंह उम्र 55 वर्ष की मौके पर मौत हो गई.

Last Updated : Sep 9, 2022, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details