उत्तराखंड

uttarakhand

मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला, फैंस में दिख रहा उत्साह

By

Published : Dec 12, 2021, 5:10 PM IST

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो व फोटो भी साझा किए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है. उर्वशी ने लिखा है कि इजरायल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं.

urvashi rautela will judging miss universe 2021 show in israel
मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करेंगी उर्वशी रौतेला

देहरादून: इजरायल में होने वाले मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट में उत्तराखंड की बेटी व बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला बतौर जज के रूप में शामिल हुई है. इस साल इजरायल में मिस यूनिवर्स कांटेस्ट क्लाइमेट चेंज और उसके समाज पर पड़ने वाले वैश्विक प्रभावों पर क्रेंद्रित है. वहीं, पहाड़ की बेटी उर्वशी को इतने बड़े मंच का हिस्सा बने देख उनके परिजनों के अलावा उत्तराखंड वासियों और फैंस में काफी उत्साह है.

बता दें कि पहले मॉडलिंग और फिर अपनी एक्टिंग से दुनिया में अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुकी उत्तराखंड निवासी उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने के लिए आमंत्रित किया गया है. आज यानि रविवार को इजरायल में होने वाले इस कांटेस्ट को लेकर उर्वशी भी बेहद उत्साहित हैं.

वहीं, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो व फोटो भी साझा किए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की है. उर्वशी ने लिखा है कि इजरायल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई मिल रही हैं.

पढ़ें-इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मिली उर्वशी रौतेला, 'श्रीमद्भगवद्गीता' की भेंट

पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से की मुलाकात

मिस यूनिवर्स 2021 कांटेस्ट को जज करने पहुंचीं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उन्हें भगवत गीता भेंट की थी. उर्वशी को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने परिवार के साथ मिलने और बधाई देने के लिए आमंत्रित किया था. इस मुलाकात की फोटो उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details