उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश हरिद्वार रोड पर मिली सड़ी गली लाश, अभीतक नहीं हो पाई शिनाख्त

By

Published : Jul 4, 2023, 7:23 PM IST

ऋषिकेश हरिद्वार रोड पर पुरानी चुंगी के पास अज्ञात शव सड़ी अवस्था में मिला है. जिससे डेड बॉडी की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश:ऋषिकेश कोतवाली अंतर्गत ऋषिकेश हरिद्वार रोड पर पुरानी चुंगी के पास एक भवन के निचले हिस्से से पुलिस ने एक युवक की लाश बरामद की है, जो कि सड़ी हुई अवस्था में मिली है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया है.

सड़ी अवस्था में मिला शव:मंगलवार की शाम स्थानीय लोगों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि पुरानी चुंगी के निकट एक भवन के निचले हिस्से से बदबू आ रही है. सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची, तभी देखा कि सड़ी-गली अवस्था में एक युवक का शव मिला है. जिसे कीड़े बुरी तरीके से खा रहे हैं. ऐसी अवस्था में मृतक की पहचान करना मुश्किल हो गया. जिसके बाद आसपास में पुलिस द्वारा पूछताछ की गई, लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो पाई.
ये भी पढ़ें:ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग ने गंवाये दोनों पैर, अस्पताल में हुई मौत

मृतक के कपड़ों से नहीं मिली कोई आईडी:कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि पुलिस ने शव मिलने के बाद से अपनी जांच शुरू कर दी है. मृतक की मौत कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. उन्होंने बताया कि मृतक के कपड़ों से भी कोई आईडी और कागज बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि लक्सर सहारनपुर रेलवे ट्रैक से भी पुलिस को आज एक शव बरामद हुआ है. जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है.
ये भी पढ़ें:सहारनपुर लक्सर रेलवे ट्रैक के पास मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details