उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादूनः अंडर-23 मेंस वनडे ट्रॉफी आज से, पहले दिन भिड़ेंगी ओडिशा-छत्तीसगढ़ की टीमें

अंडर- 23 मेंस वनडे ट्रॉफी के लिए 8 टीमों के बीच कुल 36 मैच खेले जाएंगे. यह सभी मैच दून के अलग-अलग क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.

By

Published : Oct 31, 2019, 9:23 AM IST

Updated : Oct 31, 2019, 5:41 PM IST

वनडे ट्रॉफी

देहरादूनःसूबे की राजधानी देहरादून में 31 अक्टूबर से बीसीसीआई के अंडर- 23 मेंस वनडे मैच का आगाज होने जा रहा है. ये मैच 31 अक्टूबर से शुरू होकर 17 नवम्बर तक राजधानी के अलग-अलग क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. ऐसे में क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड ने सभी मैचों की सफल मेजबानी की तैयारियां पूरी कर ली हैं.

जानकारी देते क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला.

बता दें की अंडर- 23 मेंस वनडे ट्रॉफी के लिए 8 टीमों के बीच कुल 36 मैच खेले जाएंगे. यह सभी मैच दून के अलग-अलग क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. इसमें अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम का क्रिकेट ग्राउंड और तनुष क्रिकेट ग्राउंड शामिल है. गुरुवार को अंदर-23 मेंस वनडे ट्रॉफी मैच का पहला दिन होगा.

यह भी पढ़ेंः नए वाहन के रजिस्ट्रेशन के लिए अब नहीं करना पड़ेगा 7 दिन का इंतजार, 24 घंटे में होगा काम

पहले दिन अभिमन्यु क्रिकेट स्टेडियम में ओडिशा-छत्तीसगढ़ की टीम के बीच मैच होगा. वहीं तनुष क्रिकेट ग्राउंड में गोआ-हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी. इसके अलावा कसिगा क्रिकेट ग्राउंड में हरियाणा-सौराष्ट्र के बीच मैच खेला जाएगा.

वहीं क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के अध्यक्ष जोत सिंह गुनसोला ने बताया कि उत्तराखंड टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद के चोटिल होने की वजह से अंदर-23 मेंस वनडे में उत्तराखंड टीम की कप्तानी हर्षित बिष्ट करेंगे.

Last Updated : Oct 31, 2019, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details