उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 3, 2021, 6:43 PM IST

ETV Bharat / state

मिशन-2022 की तैयारी तेज, UKD के नेताओं ने थामा 'हाथ'

UKD के कई नेताओं ने शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

मिशन-2022 की तैयारी तेज
मिशन-2022 की तैयारी तेज

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं. चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस में लगातार अन्य दलों के नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को उत्तराखंड क्रांति दल के करीब 12 नेताओं ने कांग्रेस ज्वॉइन की.

उत्तराखंड क्रांति दल के किसान प्रकोष्ठ से जुड़े एक दर्जन नेताओं ने यूकेडी से नाता तोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. शनिवार को कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना की मौजूदगी में यूकेडी किसान प्रकोष्ठ के नेता कांग्रेस में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें:सल्ट उपचुनाव: सहानुभूति और मोदी नाम से बीजेपी जीतेगी सीट?

इस दौरान कांग्रेस का कहना है कि राज्य की भाजपा सरकार से हताश और निराश हो चुकी जनता को अब सिर्फ कांग्रेस से उम्मीदें हैं. जिस कारण लोग कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

यूकेडी किसान प्रकोष्ठ के कार्यकारी अध्यक्ष एडवोकेट रजनीश कुमार सैनी के नेतृत्व में बहादराबाद ब्लॉक अध्यक्ष विकास कुमार, दीपक कुमार, विधानसभा सचिव रानीपुर राम वशिष्ट यादव, यूकेडी के जिला हरिद्वार अध्यक्ष संजय उपाध्याय, जिला मंत्री अभिषेक कश्यप, विनोद गिरी, सुनील पाल, मधु, गौरी देवी ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details