उत्तराखंड

uttarakhand

UKD प्रत्याशी ने PM मोदी को लिखा पत्र, मसूरी पालिकाध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Feb 26, 2022, 9:49 PM IST

यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा. मामले में उन्होंने पीएम मोदी से मसूरी पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता और उनके समर्थकों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Billu Valmiki wrote a letter to the PM
बिल्लू वाल्मीकि ने PM को लिखा पत्र

मसूरी:राजपुर विधानसभा से यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने मसूरी पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता और अन्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. आरोप है कि अनुज गुप्ता और उनके समर्थकों ने बिल्लू के साथ मारपीट की और गैस से जलाने की कोशिश की.

बता दें कि उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसके बाद बिल्लू वाल्मीकि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिलाधिकारी देहरादून के माध्यम से पत्र भेजा है. जिसमें उन्होंने मसूरी नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता और अज्ञातों के खिलाफ उनपर जानलेवा हमला, जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करना और गैस भट्टी से जलाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: UKD प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि पर जानलेवा हमला, मसूरी पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

इसके अलावा उन्होंने पुलिस प्रशासन पर हमलावरों को बचाने का आरोप लगाया है. उन्होंने पीएम मोदी को पत्र भेजकर इंसाफ दिलाने की मांग की है. बिल्लू वाल्मीकि ने कहा 17 फरवरी को मसूरी के मासौनिक लॉज बस स्टैंड के पास पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता और अज्ञात ने उनकी दुकान में घुसे. इस दौरान उनकी किसी बात पर कहासुनी हो गई थी. आरोप है कि अनुज गुप्ता और उसके कुछ लोगों ने उन पर हमला किया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया.

जिसके बाद उन्होंने मसूरी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी. मामले में पुलिस ने अनुज गुप्ता और अज्ञात के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, लेकिन अनुज गुप्ता और अज्ञातों को गिरफ्तारी नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details