उत्तराखंड

uttarakhand

पीएम के संबोधन पर पीसीसी चीफ की चुटकी, बोले सभी फैसले 8pm पर ही क्यों?

By

Published : Jun 4, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Jun 4, 2020, 8:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब लॉकडाउन की घोषणा करते हैं तो उसका समय रात 8 बजे होता है. इस पर उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने चुटकी ली है. प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का 8pm पर फैसला लेना समझ से परे है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह

ऋषिकेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉकडाउन को लेकर जब घोषणा करते हैं तो वो समय रात 8 बजे होता है. इस 8pm को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हर बार 8pm पर ही क्यों फैसले लेते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम द्वारा रात में लिया गया फैसला सभी के समझ से परे है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर हमेशा प्रधानमंत्री 8pm पर आते हैं और अनोखा फैसला सुनाकर जनता को संबोधित करते हैं. उन्होंने कहा कि इस दौरान पीएम द्वारा लिया गया फैसला जनता के हित में होता नहीं दिखाई देता. इसका खामियाजा कोरोना महामारी के दौर में हर तबका झेल रहा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को निर्णय हर तबके को ध्यान में रखकर लेने की आवश्यकता है. कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण सरकार के हाथों से निकलता जा रहा है.

पढ़ें-विचारों का खुलापन नहीं खोना चाहिए, भारत में लॉकडाउन ड्रैकॉनियन : राजीव बजाज

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि देश हित में फैसला दिन में भी लिया जा सकता है. लेकिन पीएम मोदी हमेशा रात 8 बजे ही क्यों आते हैं यह समझ से परे है.

Last Updated : Jun 4, 2020, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details