उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में राजनीतिक अस्थिरता पर बोले प्रीतम सिंह- मुख्यमंत्री बदलना भाजपा का अंदरुनी मामला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह सोमवार को विकासनगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम द्वारा भाजपा सरकार के अस्थिरता वाले बयान को सही ठहराया.

By

Published : Feb 17, 2020, 4:19 PM IST

vikasnagar
विकासनगर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश कमेटी अध्यक्ष

विकासनगर:उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह सोमवार को विकासनगर के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के भाजपा सरकार के अस्थिरता वाले बयान पर कहा कि हरीश रावत ने अपने बयान में जो भी कहा वो किसी न किसी परिपेक्ष्य में कहा होगा. साथ ही उन्होंने भोजन माताओं के आंदोलन को अपना समर्थन भी दिया.

विकासनगर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

विकासनगर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा भाजपा सरकार पर दिए गए बयान का समर्थन किया. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने भोजन माताओं के आंदोलन को अपना समर्थन दिया. सरकार के अस्थिरता वाले बयान पर उन्होंने कहा कि हरीश रावत ने जो भी कहा वो किसी परिपेक्ष में कहा है. उसके जवाब में मैं कुछ भी नहीं कह सकता. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम रावत जी ने निश्चित तौर पर भाजपा के चाल-चरित्र को देखकर ही अपनी बात रखी होगी. वहीं, अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश में मुख्यमंत्री परिवर्तन के मामले को भाजपा का अंदरूनी मामला बताया.

ये भी पढ़ें: 49 भूमिहीनों को मिलेगा अपना आशियाना, बनाई जाएगी मॉडल कॉलोनी

वही, पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह का कहना है कि कांग्रेस ने निर्णय ले लिया है कि इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर ये लड़ाई लड़ेंगे. क्यों कि वर्तमान की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर लगातार विफल साबित हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details