उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला बैंककर्मी में कोरोना की पुष्टि के बाद बैंक सील, स्टॉफ को किया गया होम क्वारंटाइन

ऋषिकेश में दिल्ली से लौटी महिला बैंक कर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद आनन-फानन में प्रशासन की तरफ से बैंक को 14 दिनों के लिये सील किया गया है.

By

Published : May 23, 2020, 5:26 PM IST

Updated : May 23, 2020, 6:28 PM IST

corona positive bank employee
14 दिनों के लिये प्रशासन ने बैंक को किया सील.

ऋषिकेश: बीते 13 मई को दिल्ली से लौटी महिला बैंक कर्मी को क्वारंटाइन न करने के मामले में प्रशासन की लापरवाही सामने आयी है. महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद हीरालाल मार्ग स्थित यूको बैंक को प्रशासन ने 14 दिनों के लिए सील कर दिया है. साथ ही सभी कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन किया गया है.

बीते शुक्रवार को ऋषिकेश में कोरोना के दो मामले सामने आये थे. जिसके बाद प्रशासन ने पुलिस और मेडिकल टीम की सहायता से कोरोना संक्रमित पाये गए दोनों लोगों के निवास स्थान को हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया है.

14 दिनों के लिये प्रशासन ने बैंक को किया सील.

पढ़ें:ऋषिकेश: कोरोना के तीन मामलों के बाद दो इलाके सील, बैंककर्मी होम क्वारंटाइन

इस बीच ऋषिकेश प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी सामने आयी है. बीते 13 मई को बैराज कॉलोनी में रहने वाली महिला बैंक कर्मी दिल्ली से ऋषिकेश लौटी थी. रेड जोन से ऋषिकेश लौटने के बाद भी महिला को क्वारंटाइन नहीं किया गया. वहीं, बीते शुक्रवार को महिला में कोरोना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर यूको बैंक को 14 दिनों के लिए सील कर दिया है.

प्रशासन ने बैंक के बाहर 5 जून तक होम क्वारंटाइन का नोटिस चस्पा कर दिया है. इस बीच सभी बैंककर्मियों को होम क्वारंटाइन में रहना होगा. वहीं, महिला बैंक कर्मी के दिल्ली से लौटने के बावजूद होम क्वारंटाइन न करने को लेकर प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Last Updated : May 23, 2020, 6:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details